फ्लाइट में महिला के साथ हुई ऐसी हरकत की वो चुप ना रह सकी, क्रू मंबर्स को बताई सारी बात, फिर हुआ कुछ ऐसा

यात्री महिला यात्री के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। फ्लाइट जब एयरपोर्ट पहुंची तो महिला यात्री ने बताया कि आरोपी उसके बगल की सीट पर बैठा हुआ था।

New Delhi, May 21 : महिलाओं के लिए सड़कें सेफ नहीं हैं, रात को अकेले घूमना सेफ नहीं है, दोस्‍तों के साथ घूमना सेफ नहीं और अब तो आसमान भी सेफ नहीं है । पिछले दिनों जायरा वसीम का मामला सबने सुना, किस तरह एक अधेड़ उम्र के व्‍यक्ति ने फ्लाइट में उन्‍हें परेशान किया । ऐसा ही एक और मामला सामने आया है । हालांकि परेशान होने वाली महिला को सेलेब्रिटी नहीं है इसलिए खबर पर इतना हो हल्‍ला भी नहीं हो रहा है । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

दिल्‍ली आ रही फ्लाइट में थी महिला
मामला इस्तांबुल से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट का है जहां एक विदेशी यात्री ने को सीट पर बैठी महिला के साथ अश्‍लील हरकतें कीं । महिला ने जब असहज महसूस किया तो इसकी जानकारी क्रू मेंबर्स को दी और साथी यात्री की शिकायत की । शिकायत के तुरंत बाद ही क्रू मेंबर्स ने आरोपी यात्री की सीट बदल दी और महिला को सहज महसूस कराया ।

एयरपोर्ट पर कार्रवाई
आरोपी यात्री ने महिला यात्री के साथ प्‍लेन में जो कुछ किया उसकी शिकायत क्रू मेंबर्स ने एयरपोर्ट पर पहले ही कर दी । जिसकी वजह से फ्लाइट के दिल्‍ली के आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही उसे जमानत भी मिल गई । पूरा मामला रविवार सुबह का बताया जा रहा है ।

बगल की सीट पर बैठा था आरोपी
आईजीआई एयरपोर्ट के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार को तड़के तुर्की एयरलाइंस की इस्तांबुल से दिल्ली आ रही फ्लाइट से सुरक्षाकर्मियों की मांग की गई थी। शिकायत पर क्रू मेंबर ने उसको दूसरी सीट पर बैठा दिया । बताया गया कि एक यात्री महिला यात्री के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। फ्लाइट जब एयरपोर्ट पहुंची तो महिला यात्री ने बताया कि आरोपी उसके बगल की सीट पर बैठा हुआ था।

आरोपी के पास था रूस का पासपोर्ट
महिला ने जिस व्‍यक्ति पर छेड़खानी का आरोप लगाया, क्रू मेंबर्स ने उसकी जानकारी जुटाई । उस यात्री के पास रूस का पासपोर्ट पाया गया है । एयरपोर्ट पहुंचकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार तो किया लेकिन तुरंत ही उसे जमानत भी दे दी गई । बहरहाल, महिला इस घटना से काफी आहत है । फ्लाइट में हुई ऐसी हरकत ने उन्‍हें काफी डरा दिया है ।