एक जैसी ड्रेस पहनें बेहद करीब नजर आए अनंत-राधिका, अंबानी परिवार को मिल गई ‘छोटी बहू’ ?

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस तस्वीर में राधिका और अनंत एक ही तरह के ड्रेस में नजर आ रहे हैं, दोनों एक-दूसरे के करीब हैं।

New Delhi, Aug 12 : शायद आपको याद होगा, कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की खबरें कुछ समय पहले सुर्खियों में थी। जी हां, ईशा और आकाश अंबानी की सगाई के बाद इस बात की खूब चर्चा हो रही थी, कि अनंत अंबानी की राधिका से सगाई हो गई है, या हो सकती है। दरअसल ये चर्चा इसलिये हो रही थी, क्योंकि ईशा के सगाई में राधिका ईशा और श्लोका के साथ घूमर गाने पर डांस परफॉर्म देती हुई नजर आई थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू है।

तस्वीर वायरल
दरअसल इन खबरों की बुनियाद बनी राधिका की अंबानी परिवार से नजदीकियां और कुछ तस्वीरें, जिसमें राधिका और अनंत काफी नजदीक दिख रहे हैं, अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट एक-दूसरे के काफी करीब दिख रहे हैं, इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के करीब हैं, और काफी सहज लग रहे हैं, जिसके बाद फिर से चर्चा शुरु हो गई है कि इसी साल दोनों की सगाई हो सकती है।

एक तरह के ड्रेस में आ रहे नजर
इस तस्वीर में राधिका और अनंत एक ही तरह के ड्रेस में नजर आ रहे हैं, दोनों एक-दूसरे के करीब हैं। आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं, राधिका एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं, उन्होने अपनी शुरुआती पढाई मुंबई से की है, उसके बाद उन्होने आगे की पढाई न्यूयॉर्क से की है, हालांकि अब वो पढाई पूरी कर देश वापस लौट चुकी हैं।

बेटा-बेटी की हो चुकी है सगाई
आपको बता दें कि मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, जिसमें आकाश और ईशा जुड़वां हैं। आकाश अंबानी की सगाई हीरा कारोबारी की बेटी श्लोका मेहता से हो चुकी है, जबकि ईशा की सगाई मुकेश अंबानी के दोस्त के बेटे आनंद पीरामल से हुई है, कहा जा रहा है कि इसी साल दोनों सात फेरे लेंगे। इनकी शादी के साथ ही अंबानी परिवार की छोटी बहू को लेकर चर्चा शुरु हो गई है, क्योंकि राधिका अनंत अंबानी के साथ ही परिवार के साथ भी काफी सहज लग रही थी।

दूसरे बेटे के लिये जीवनसाथी की तलाश
दोनों बच्चों की सगाई के बाद ये कहा जा रहा है कि छोटे बेटे अनंत के लिये भी परिवार ने जीवनसाथी की तलाश कर ली है। इसी साल के आखिर में अनंत की सगाई हो सकती है। हालांकि परिवार की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन राधिका जिस तरह से अनंत के साथ नजर आती हैं, उसे देखकर कोई भी कह सकता है, कि परिवार की ओर से दोनों के रिश्ते को हरी झंडी मिल चुकी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…..