प्रैक्टिकल के बहाने नशा देकर 17 लड़कियों से ‘गंदा काम’ करने की कोशिश, पूरा मामला

girl

अभिषेक यादव ने बताया कि ये कथित घटना उस समय हुई, जब योगेश सूर्य देव पब्लिक स्कूल में पढने वाली 17 छात्राओं को प्रायोगिक परीक्षा दिलाने के लिये जीजीएस स्कूल लेकर गये थे।

New Delhi, Dec 07 : यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में दो प्राइवेट स्कूल के मैनेजरों पर 17 लड़कियों के साथ कथित रुप से नशीला पदार्थ देकर बलात्कार करने की कोशिश करने का आरोप लगा है, पुलिस ने इस मामले में दोनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, इसके साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर एक पुलिस अधिकारी का लाइन हाजिर भी किया गया है।

मामला दर्ज
मुजफ्फरनगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अभिषेक यादव ने सोमवार को बताया कि बीजेपी नेता तथा स्थानीय विधायक प्रमोद उटवाल के हस्तक्षेप के बाद परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। girl 1 उन्होने बताया कि पुरकाजी पुलिस थाना के प्रभारी विनोद कुमार सिंह को इस मामले में कथित लापरवाही बरतने को लेकर लाइन हाजिर कर दिया गया है, वहीं भोपा थाना स्थित सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार चौहान और पुरकाजी क्षेत्र में पड़ने वाले जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न, नशीला पदार्थ देने और पाक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रैक्टिकल के बहाने दूसरे स्कूल ले गया था मैनेजर
अभिषेक यादव ने बताया कि ये कथित घटना उस समय हुई, जब योगेश सूर्य देव पब्लिक स्कूल में पढने वाली 17 छात्राओं को प्रायोगिक परीक्षा दिलाने के लिये जीजीएस स्कूल लेकर गये थे, उन्हें वहां रातभर रुकना था, पीड़िताओं के परिजनों के शिकायत के मुताबिक दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को कथित रुप से नशीला पदार्थ देकर उनका यौन उत्पीड़न किया, फिर रेप करने की कोशिश की।

छात्राओं को धमकी
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि परिजनों की शिकायत है कि आरोपियों ने लड़कियों को धमकी दी, कि वो इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताएं, परिजन के मुताबिक जब वो स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे, तो उन्होने कोई कदम नहीं उठाया, जिसके बाद उन्होने विधायक से संपर्क किया। एसएसपी ने कहा स्कूल प्रबंधन के 2 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।