10वीं की छात्रा का आरोप, प्रिंसिपल और टीचर ने किया गैंगरेप, महिला टीचर बनाती रही वीडियो

शिक्षा के मंदिर में हुए इस घिनौने काम के बाद पूरा जिला शर्मसार है । छात्राओं के गंभीर आरोप के बाद मामले की जांच की जा रही है ।

New Delhi, Dec 08: देश में दुष्‍कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे । मासूम बच्चियां, स्‍कूल जाने वाली छात्राओं के साथ ऐसे विभत्‍स मामले सामने आ रहे हैं कि पूरी इंसानियत शर्मसार हो जाए । कुछ ऐसा ही हुआ है राजस्‍थान के अलवर में, जहां एक स्‍कूल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । अलवर के एक सरकारी स्‍कूल में छात्रा ने स्‍कूल स्‍टाफ पर सामूहिक दुष्‍कर्म का गंभीर आरोप लगाया है । मामले में स्‍कूल का प्रिंसिपल और महिला टीचर भी आरोपी हैं ।

छात्राओं के गंभीर आरोप
10वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा के अलावा तीन अन्य rape (2)छात्राओं ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने मामला दर्ज कराया है । पिछले साल इस स्‍कूल में एक टीचर के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज हुआ था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था । मामला अलवर जिले के मांढण थाना इलाके के स्कूल से जुड़ा है । केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

छात्रा के पिता पहुंचे थाने
मांढण थानाप्रभारी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि प्रिंसिपल समेत अन्य टीचर्स के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं की ओर से ये मामले दर्ज कराये गये हैं, आरोपियों में 2 महिला टीचर भी शामिल हैं । गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है और उसकी पत्‍नी मूक बधिर है । उसकी बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती है, चूंकि वो काम के चलते बाहर रहता है इसलिए बेटी के साथ ऐसा हुआ नहीं जान पाया । पीड़िता के पिता के मुताबिक वह हाल ही में घर आया तो पता चला की बेटी स्कूल नहीं जा रही है ।

बेटी ने रो-रोकर बताया हाल
पिता ने बताया कि जब उससे इसका कारण पूछा तो वह रोने लग गई और उसने आपबीती बताई । नाबालिग बच्‍ची ने बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल rape (2)और टीचर बीते एक साल से उसके साथ गंदा काम कर रहे हैं, उनके इस काम में पुरुष टीचर्स और महिला टीचर्स भी सहयोग करती हैं, उन्‍होंने उसका वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकियां देने लगे ।

टीचर के घर पर हुई घटना
पीड़िता ने बताया कि स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने का लालच देकर उसे अपने घर बुलाया । वहां वहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो टीचर शराब पी रहे थे । महिला टीचर ने छज्ञत्रा के कपड़े उतरवाए और इसके बाद सारे 4 पुरुषों ने उसके साथ गैंगरेप किया । महिला टीचर घटना का वीडियो बनाती रही । कुछ दिन बाद महिला टीचर के पति और अन्‍य ने भ्‍ज्ञी उसका गैंगरेप किया । थानाधिकारी के मुताबिक इस छात्रा के अलावा तीन और छात्राओं ने भी इस स्कूल के शिक्षकों के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है । ये बच्चियां छठी, चौथी और तीसरी कक्षा में पढ़ती हैं । हालांकि स्कूल स्टाफ नाबालिग छात्रा के गैंगरेप के आरोपों को बेबुनियाद बता रहा है ।