‘लंबे समय से है याराना’… सवाल पूछने पर झेंप गए तेजस्‍वी यादव, पत्‍नी राजश्री भी शर्म से लाल

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी ने दूसरे धर्म की लड़की से शादी कर ली है । दोनों पटना पहुंच गए हैं । पत्रकारों से बातचीत में जब सवाल जवाब हुए तो उप मुख्‍यमंत्री झेंप गए ।

New Delhi, Dec 14: बिहार के सबसे ताजा घटनाक्रमों में से एक जो सबसे सुर्खियों में रहा वो है तेजस्‍वी यादव का विवाह । दिल्‍ली के एक फार्म हाउस में बड़े ही गुपचुप तरीके से बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने गर्लफ्रेंड संग 7 फेरे ले लिए । उनकी पत्‍नी का नाम अब राजश्री यादव कर दिया गया है । पहले उनका नाम रेचल आईरिस था, वो इसाई धर्म से आती हैं । पटना एयरपोर्ट पर नवविवाहित जोड़े का जोरदार स्‍वागत हुआ । यहीं पत्रकारों को भी मौका मिला तेजस्‍वी और उनकी ब्‍याहता से बातचीत का ।

जब पूछा गया सवाल, कब से जानते हैं …
यूट्यूब पर आजतक एचडी चैनल पर आए एक इंटरव्‍यू में पत्रकार तेजस्‍वी यादव और उनकी पत्‍नी राजश्री से सवाल पूछते हैं कि मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि आप दोनों एक दूसरे को स्‍कूल के समय से जानते हैं, क्‍या ये सच है । इस पर तेजस्‍वी पहले तो बात घुमाते हैं लेकिन फिर कह ही देते हैं कि हां वो उन्‍हें लंबे समय से जानते हैं । जब घर पर शादी की बात चली तो उन्‍होंने पहले गर्लफ्रेंड को पिता और मां से मिलवाया, फिर दोनों परिवार मिले और शादी तय हो गई ।

जब पहली बार सास-ससुर से मिलीं …
इस सवाल के बाद पत्रकार ने राजश्री से पूछा कि उनका तो तेजस्‍वी के घर पहले भी आना जाताना रहा होगा, ऐसे में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी से भी वो पहले मिलीं होंगी, उनका अनुभव कैसा था । इस पर राजश्री शर्माते हुए बताती हैं कि वो दो से तीन बार उनसे मिली हैं । राजश्री ने कहा कि लालू और राबड़ी दोनों ही डाउन टू अर्थ हैं । राजश्री सवालों के जवाब देने के दौरान शर्माती नजर आईं, जिस पर तेजस्‍वी उन्‍हें कहते दिखे कि जो लग रहा है वो बता दो ।

तेजस्‍वी के लिए ये बोलीं राजश्री
इंटरव्‍यू के दौरान पत्रकार ने जब तेजस्वी की पत्‍नी राजश्री यादव से पूछा कि वो तेजस्‍वी में क्‍या देखती हैं, उनके राजनीति कार्यों को कितना पसंद करती हैं तो इस पर राजश्री ने कहा कि वो तेजस्‍वी को हमेशा अच्‍छा ही देखते हैं, वेा समझदार हैं और अच्‍छे राजनेता है । उन्‍होंने तेजस्‍वी का हमेशा से सपोर्ट किया है और आगे भी करती रहेंगी।

मामा साधु यादव हैं नाराज, क्‍या कहेंगे …
इस सवाल के जवाब में तेजस्‍वी यादव ने कहा कि हमारी शादी तो अब हो गई । बिहार में कई दूसरे मुद्दे हैं जिन पर अब वो काम करना चाहेंगे और हमेशा से काम करते रहें हैं । तेजसवी ने कहा कि वो समाजवादी हैं और भेदभाव में भरोसा नहीं करते हैं । आगे चलकर बिहार की जनता की बहुत सेवा करनी है । इस इंटरव्‍यू में तेजस्‍वी ने ये भी कहा कि शादी को प्राइवेट इसलिए रखा गया क्‍योंकि कोरोना का भी खतरा था और दोनों परिवार आपस में अचछे से घुल मिल सकें उसका भी ख्‍याल रखना था । अब बिहार में बहू भोज का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों को निमंत्रण दिया जाएगा । तारीख जल्‍दी ही बता दी जाएगी ।