Video : कमरे में बंद था प्रेमी कपल, भीड़ ने जमकर धुना, वीडियो वायरल

Couple

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में कुछ ग्रामीण एक प्रेमी युगल की पिटाई करते दिख रहे हैं, कुछ लोग तमाशबीन बने हुए हैं, तो कुछ अपने मोबाइल फोन से इस पूरे वाकये का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं।

New Delhi, Nov 23 : हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव गिलाखेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में कुछ ग्रामीण एक प्रेमी युगल की पिटाई करते दिख रहे हैं, कुछ लोग तमाशबीन बने हुए हैं, तो कुछ अपने मोबाइल फोन से इस पूरे वाकये का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं, प्रेमी कपल भीड़ से गुहार लगा रहा है, कि कोई उसे बचा लें, लेकिन उसे बचाने की बजाय उल्टा भीड़ के लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं।

क्या है मामला ?
फतेहाबाद जिले के गांव गिलाखेड़ा में एक प्रेमी कपल एक कमरे में बंद था, स्थानीय लोगों को जब इस बारे में सूचना मिली, तो तुरंत वो मौके पर पहुंचे और दोनों को कमरे से बाहर निकाला, फिर दोनों की सरेआम धुनाई शुरु कर दी गई। युवक और युवती दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई, लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें बचाने के बजाय उन्हें पिटते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

दूसरे गांव के हैं युवक-युवती
स्थानीय लोगों का कहना है, कमरे में मिले युवक-युवती गिलाखेड़ा गांव के नहीं हैं, वो पास के दूसरे गांव के हैं। बताया जा रहा है कि 35पिछले कुछ दिनों से ये प्रेमी कपल लगातार इस गांव में आ रहे थे, जिसकी वजह से कुछ स्थानीय लोगों को इन पर शक हुआ, इस बार दोनों कमरे में बंद थे, तभी गांव के कुछ लोगों ने इन्हें देख लिया, और जानकारी देकर दूसरे लोगों को भी बुला लिया ।

युवक के कपड़े तक फाड़े
भीड़ ने इस प्रेमी कपल को बंद कमरे में पकड़ने के बाद बर्बरता दिखाई, लड़का और लड़की की बेरहमी से पिटाई की गई। 32पिटाई के दौरान कुछ लोगों ने लड़के के कपड़े तक फाड़ डाले, लेकिन भीड़ में शामिल किसी ने भी इसका विरोध करना मुनासिब नहीं समझा, उल्टा लोग इस मामले का वीडियो बनाने में लगे रहे। और समाज के कुछ ठेकेदारों ने बीच सड़क पर इन दोनों को पीटते रहे ।

समर्थन करने वाले की भी पिटाई
जब लोग लड़का और लड़की की पिटाई कर रहे थे, तभी कुछ देर बाद लड़के के एक परिचित वहां पहुंचे, उन्होने ग्रामीणों की बर्बरता का विरोध किया, 31तो उल्टे उनकी बात मानने या समझने के बजाय ग्रामीणों ने उनकी भी पिटाई शुरु कर दी। लेकिन भीड़ में शामिल लोगों में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुआ, लड़का और लड़की के साथ उनके परिचित की भी जमकर पिटाई की गई।

ग्रामीणों का क्या कहना है ?
गिलाखेड़ा के ग्रामीणों के अनुसार ये युवक और युवती पिछले कई दिनों से यहां घूमते थे, दोनों की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर ग्रामीण इन दिनों पर लगातार निगाह बनाये हुए थे, 36मंगलवार को जैसे ही दोनों कमरे में बंद हुए, कुछ लोगों ने गांव वालों को सूचना दे दी, जिसके बाद उन्हें कमरे से निकालकर बस स्टैंड के पास लाया गया, फिर वहीं पर कुछ लोगों ने इनकी पिटाई की और आगे से अपनी हरकत से बाज आने को कहा।

सरपंच ने क्या कहा ?
गिलाखेड़ा के सरपंच धीरज कुमार का कहना है कि वो कुछ काम की वजह से गांव से बाहर गये हुए थे, जब वापस लौटे तो उन्हें मामले की सूचना दी गई। 33उन्होने बताया कि युवक और युवती इस गांव के नहीं हैं, बल्कि पड़ोस के गांव के रहने वाले हैं, सारा मामला बैठकर बातचीत से सुलझा लिया जाएगा, फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल
फतेहाबाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं। social mediaइस वीडियो पर लोग कमेंट्स पर भी कर रहे हैं, कुछ लोग समाज के इन कथित ठेकेदारों के इस कृत्य से नाराजगी और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि भीड़ ने बिल्कुल सही काम किया, ऐसे लड़की और लड़की को चौराहे पर पिटाई करनी चाहिये थी।

पुलिस मामले से है अनभिज्ञ
एक तरफ सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है, तो दूसरी ओर स्थानीय लोग हर चौक-चौराहे पर इसी बात की चर्चा कर रहे हैं, Haryana policeलेकिन स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज इस पूरे मामले से अभी तक अनभिज्ञ हैं, या जान-बूझ कर अनजान बन रहे हैं। जब फतेहाबाद थाना इंचार्ज बिमला देवी से मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि मेरी जानकारी में अभी तक ऐसा कोई मामला नहीं आया है। अगर ऐसा कोई मामला है तो अभी पता करवाती हूं।