बॉलीवुड

बेबी बंप प्लांट करती दिखी बिपाशा बसु, क्या गुड न्यूज आने वाली है ?

बिपाशा बसु की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर से लोग एक फिर से चर्चाएं कर रहे हैं कि गुड न्यूज आने वाली है।

New Delhi, Dec 22: बिपाशा बसु को लेकर कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीरे में बिपाशा ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में हैं। इसके साथ ही बिपाशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं दिख रही हैं। ये फोटो असली है या फोटोशॉप इसकी अभी सच्चाई सामने नहीं आई है। हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो को एडिटेड बताया है।

हाल ही में इस अस्पताल के बाहर दिखीं थी
हाल ही में बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुंबई के खार में स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। ये वो ही अस्पताल है जहां बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस की डिलिवरी हुई है। ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि कहीं बिपाशा प्रेग्नेंट तो नहीं। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शायद बिपाशा चेकअप के लिए इस अस्पताल में पहुंची हैं।

ये बातें भी सुनने को मिलीं
इसके अलावा इस बारे में कुछ और भी बातें सुनने को मिली थी। बताया गया कि बिपाशा के पति करन को स्टमक इन्फेक्शन हो गया। कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस वजह से बिपाशा अपनमे पति के साथ इस अस्पताल में पहुंचीं। आपको खास बात ये भी बता दें कि इससे पहले भी मार्च, 2017 में भी बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आई थी।

मार्च में भी उड़ी थी ये अफवाहें
इस साल मार्च के महीने में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं। हालांकि, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से इनकार कर दिया थ । उस दौरान बिपाशा ने कहा था कि “करण और उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन वो  अभी फ्री होकर दुनियाभर में ट्रैवल करना चाहते हैं। बिपाशा ने इसके साथ ही कुछ और भी खास बातें मीडिया को बताई थी।

ये है बिपाशा-करण की स्टोरी
जब करण और बिपाशा की शादी हुई थी तो कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण की मां दीपा सिंह को बिपाशा पसंद नहीं थीं। दरअसल करण की मां बिपाशा के पिछले रिश्तों को देख चुकी थीं। करण से पहले बिपाशा की ज़िंदगी में डीनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा रह चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि इन सब वजहों से करण की मां को लगता था कि बिपाशा सीरियस नहीं हैं।

दो बार शादी कर चुके हैं करण
करण सिंह ग्रोवर पहले दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों बार उनका तलाक हुआ। करण की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी। इसके बाद उन्होंने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को अपना लाइफ पार्टनर चुना था। बताया जाता है कि फिल्म अलोन के सेट पर बिपाशा और करण की मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही ये रिश्ता धीरे धीरे आगे बढ़ा था।

बिपाशा ने ये बयान दिया था
बिपाशा ने मार्च में कहा था कि करण और वो फिलहाल अकेलेपन को साथ एन्जॉय करना चाहते हैं। बच्चे की प्लानिंग आराम से करेंगे। बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। 2015 में फिल्म अलोन में बिपाशा आखिरी बार नजर आईं थी। ये भी वो वजह है कि बिपाशा को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे हैं। इस वजह से चर्चाएं गर्म हैं

अब कैसी है प्रोफेशनल लाइफ ?
डॉक्टरों को छोड़कर अगर बिपाशा बसु और करण के प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स की बात करें तो खबर थी कि दोनों किसी टीवी शो पर साथ काम करने वाले हैं। वो स्टार प्लस के रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में जज पैनल में नजर आ सकते हैं। छोटे पर्दे पर ‘डॉक्टर अरमान मलिक’ के रोल से मशहूर करण सिंह की छोटे पर्दे पर वापसी उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर होगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago