बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड से शादी को तैयार नहीं कपिल शर्मा, अभी डाउट है

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, उससे कभी-कभी मुझे खुद पर भी डाउट होता है।

New Delhi, Nov 12 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में कहा जा रहा था कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन उन्होने ऐसा बयान दिया है जिससे उनके फैन्स का दिल टूट सकता है, दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें डाउट है कि वो शादी को फिलहाल ठीक से मैनेज कर पाएंगे या नहीं, इस वजह से वो थोड़ा समय लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि कपिल ने कुछ महीने पहले ही गिन्नी चतराथ से शादी का ऐलान किया था।

कपिल शर्मा ने क्या कहा ?
स्टार कॉमेडियन ने कहा कि देखिये कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, उससे कभी-कभी मुझे खुद पर भी डाउट होता है कि क्या मैं उसके लिये जिम्मेदार हूं, मैं एक प्रोफेशनल हूं, शो करता हूं, लेकिन क्या मैं इन सब के साथ शादी को भी ठीक से मैनेज कर पाउंगा। मैं गिन्नी से पूछता हूं कि देखो मैं ऐसा हूं, जब हम लोग काम करते हैं, तो पागलों की तरह सबकुछ भूलकर बस काम करते हैं।

शादी पर क्या बोले कपिल ?
कपिल शर्मा ने कहा कि मेरा मानना है कि शादी भगवान के हाथ में है, हम प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन सबकुछ भगवान के हाथ में है, अगर होनी होती तो सरकार ने 21 साल की उम्र तय कर रखी है, अब तक हो चुकी होती (हंसते हुए)। कपिल ने कहा कि शादी से पहले मुझे और सेटल होने की आवश्यकता है, मुझे नहीं लगता कि फिलहाल मैं शादी के लिये पूरी तरह से तैयार हूं।

गिन्नी ने कपिल को उनकी कंट्रोवर्सी से जज किया ?
कॉमेडी स्टार से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि वो अखबार नहीं पढती और ना ही ज्यादा न्यूज चैनल देखती है, अगर कोई उनके पास जाकर उन्हें कुछ बताता है तो ही उन्हें पता चलता है। हां, जब उन्हें मेरी स्वास्थ्य की चिंता सताने लगती है, जब कहीं से उन्हें मेरी सेहत खराब होने के बारे में पता चलता है तो वो मुझे फोन करती है, तो मैं उन्हें बस यही कहता हूं कि ठीक हूं।

‘गिन्नी के लिये ही बने हैं कपिल’
कपिल शर्मा की मां उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, कपिल के अनुसार गिन्नी से उनका परिवार बहुत कनेक्टेड है, कपिल की मां को लगता है कि गिन्नी के लिये ही कपिल बने हैं। स्टार कॉमेडियन ने बताया कि वो ज्यादातर समय मुंबई में ही रहते हैं, वो साल में एक बार दीवाली के मौके पर अपने घर अमृतसर जाते हैं, कपिल के मुताबिक गिन्नी उनकी मां के काफी क्लोज है।

मां बनाती है शादी का दवाब
कपिल ने बताया कि उनकी मां लगातार उन पर शादी का दवाब बना रही हैं, वो गिन्नी के बारे में मुझसे ज्यादा जानती हैं, वो चाहती है कि बस अब शादी कर घर बसा लूं, मैं गिन्नी के लिये ही बना हूं, क्योंकि वही मेरे पागलपन को हैंडल कर सकती है। हालांकि मैं कुछ ना कुछ बहाना बनाकर हर बार टाल जाता हूं, अब देखिये जब शादी होनी होगी, हो ही जाएगी।

डिप्रेशन में थे कपिल
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे, हालांकि उन्होने बंगलुरु में अपना इलाज करावाया जिसकी वजह से फिलहाल ठीक है। बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर और दूसरे कलाकारों के शो छोड़ने की वजह से वो शराब पीने लगे थे, उन्होने सुनील समेत साथी कलाकारों को मनाने की खूब कोशिश की, लेकिन ना मानने के बाद उन्हें शो बंद करना पड़ा।

जल्द लौटेगा द कपिल शर्मा शो
छोटे परदे का चर्चित कॉमेडी शो जल्द ही लौटेगा, हालांकि कपिल ने कोई तारीख तो नहीं बताई, लेकिन उनका इशारा था कि फिलहाल वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इसके बाद वो उस पर काम शुरु करेंगे। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कपिल की जिंदगी में काफी उथल-पुथल हुई थी, जिसके बाद उन्होने कॉमेडी शो को फिलहाल बंद करने का निर्णय लिया। अब उम्मीद की जा रही है कि नये साल में एक बार फिर नये तेवर के साथ वो फैन्स के सामने आएंगे।

फिल्म प्रमोशन में हैं व्यस्त
इन दिनों स्टार कॉमेडियन अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वो अलग-अलग टीवी शो में जाकर अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस सप्ताह वो बिग-बॉस समेत कई शो में नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, इससे पहले वो अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करुं में दिखे थे। फिरंगी के प्रोड्यूसर भी कपिल शर्मा ही हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago