अनिल और टीना अंबानी के बेटे ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, जानें क्‍या करती हैं बहू कृशा शाह

अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है । उनकी इंगेजमेंट की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Dec 14: अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। इंगेजमेंट हुई है, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि दोनों अपनी उंगली में रिंग दिखाते हुए तस्‍वीर क्लिक करवा रहे हैं । किसी बड़े समारोह की कोई तस्‍वीर अब तक सामने नहीं आई है । ये तस्‍वीर अंतरा मारवाह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। एक फोटो में अनमोल और कृशा एक साथ झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं ।

तस्‍वीर पर क्‍यूट कैप्‍शन
अंतरा मारवाह ने तस्‍वीर शेयर कर लिखा है, ‘दोनों को ढेर सारा प्यार’। आपको बता दें अंतरा मारवाह, टीना अंबानी की बहन भावना मोतीवाला की बेटी हैं। उनकी शादी संदीप मारवाह के बेटे मोहित मारवाह से हुई है। अंतरा के अलावा अभिनेता अरमान जौन ने भी एक तस्वीर शेयर की है । इस फोटो में अनमोल और कृशा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर अरमान जैन ने लिखा-‘बधाई हो अनमोल और कृशा। तुम दोनों को मेरा प्यार’।

बहुत प्राइवेट है अनमोल की लाइफस्‍टाइल
अनिल अंबानी के बड़े अनमोल अंबानी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते और उनका इंस्टा अकाउंट भी प्राइवेट है। उनकी होने वाली पत्‍नी कृशा शाह पेशे से सोशल वर्कर बताई जा रही हैं । इससे जयादा इनके बारे में कोई डीटेल मौजूद नहीं हैं । दोनों की तस्‍वीरें ये बताने के लिए काफी हैं कि ये साथ में कितने खुश हैं ।

बेटे को दी थी बधाई
आपको बता दें कि 12 दिसंबर को ही अनमोल ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया है । बताया जा रहा है कि इसी दिन उन्होंने सगाई भी की है । टीना अंबानी ने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ नई-पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए टीना ने लिखा- ‘आप हमारे जीवन में नए  उद्देश्य लेकर आए, हमें बिना शर्त प्यार का अर्थ सिखाया। आप हर दिन हमारे जीवन को रोशन करते हैं और हम आपको बहुत प्यार करते हैं। आने वाला साल पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से खुशियों के साथ सबसे अच्छा हो। हैप्पी माइलस्टोन बर्थडे बेटा, आप पर बहुत गर्व है। #30