अनिल अंबानी के बेटे अनमोल ने लिए कृशा शाह संग 7 फेरे, बच्चन परिवार समेत ये सेलेब्स बने बाराती

मुंबई के बांद्रा में अनिल अंबानी ने अपने बेटे अनमोल की धूमधाम से शादी की । इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में बच्चन परिवार समेत कुछ और सेलेब्स भी शामिल हुए ।

New Delhi, Feb 22: रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने 20 फरवरी को अपने बड़े बेटे अनमोल अंबानी की शादी की । अनमोल ने अपनी मंगेतर कृशा शाह से शादी की है, यह शादी अंबानी के मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल वाले घर पर हुई । पाली हिल इलाका बॉलीवुड सेलेब्स की वजह से भी मशहूर है । यहां सुनील दत्त, दिलीप कुमार समेत कई सेलेब्स के घर हैं ।

अंबानी परिवार हुआ शामिल
अनिल अंबानी के बेटे की शादी में उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी का पूरा परिवार शामिल हुआ । नीता अंबानी, उनकी बेटी ईशा अंबानी और टीना अंबानी की ननद दीप्ति सालगांवकर और नीता की ननद नीना कोठारी भी शामिल हुईं । इस समारोह में जया बच्चन, श्वेता बच्चन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे ।

कौन हैं कृशा?
अनमोल अंबानी की पत्‍नी कृशा मुंबई में पली और बढ़ी हैं, वह सोशल वर्कर और एक आंत्रप्रेन्योर हैं । नीता अंबानी पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं, वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । टीना अंबानी भी जंच रहीं थीं बेटे की शादी की खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी ।

बच्‍चन परिवार
शादी समारोह में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पगड़ी पहने नजर आए । वहीं जया बच्‍चन, श्‍वेता बच्‍चन और नव्‍या के साथ एक तस्‍वीर में नजर आईं । अमिताभ शेरवानी में काफी जंच रहे थे तो जया साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । इस हाई प्रोफाइल शादी समारोह में कई हस्तियों को देखा गया ।