वैलेंटाइन डे पर देर तक बिजी रहा मंगेतर का फोन तो टूट गई शादी, थाने तक पहुंची बात

वैलेंटाइन डे पर प्रेम के किस्‍से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन बिहार में एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से एक शादी ही टूट गई ।

बिहार के एक घर में शादी की जमकर तैयारियां चल रहीं थीं । आने वाली 16 फरवरी को जिस घर में बारात आनी थी वहां शादी टूटने का गम है । ये शादी महज एक फोन के कारण टूट गई । पूरा विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस थाने पहुंच गया । आखिरकार लड़की वालों ने शादी तोड़ने का फैसला सुना दिया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला सुलझाया।

वैलेंटाइन डे पर नहीं उठाया फोन
दरअसल यहा एक मोहल्ले में नालंदा के हरनौत से 16 फरवरी को बारात आनी थी। सोमवार को वैलेंटाइन डे की बधाई देने के लिए लड़के ने लड़की को मोबाइल पर फोन किया । लेकिन लड़की का फोन बिजी मिला । लड़के ने फिर से कॉल की, फोन फिर से बिजी मिला । लड़की का मोबाइल काफी देर तक व्यस्त मिला तो लड़का गुस्से में आ गया।

लड़की से मिलने पहुंच गया लड़का
फोन पर बात ना होने से नाराज लड़का, लड़की से मिलने उसके गांव फतुहा आ गया । उसने लड़की को बाजार में बुलाकर उससे सादे कागज पर लिखवा लिया कि शादी के बाद यदि कभी भी तेरा मोबाइल बिजी मिला तो हम तुम्हें छोड़ देंगे। लड़की ने इस बात की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी। इसके बाद कन्या पक्ष थाना पहुंच गया।

पुलिस की कोशिश रही नाकाम
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने वर पक्ष को भी बुला लिया। policeकुछ गणमान्य और पुलिस वालों की मौजूदगी में कन्या पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद लिखित सुलह होते ही दोनों पक्ष अपने-अपने घर वापस लौट गए। यह घटना पूरे बाजार में चर्चा का विषय बनी हुई है।
(Demo Pic Used for representation)