दिलचस्प

आईपीएल ऑक्शन की सबसे यंग सदस्य बनी ये लड़की, बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस की है बेटी

जाह्नवी आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने वाली सबसे यंग फ्रेंचाइजी टीम सदस्य है, वो फिलहाल लंदन में पढाई कर रही हैं।

New Delhi, Jan 28 : आईपीएल के 11वें सीजन के लिये आज दूसरे दिन बोली लगाई जा रही है, बंगलुरु में हो रहे ऑक्शन में पहले दिन किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा छाई रही, वो एक लड़की के साथ मीडिया के सामने आई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि ये लड़की आईपीएल ऑक्शन में शामिल हुई यंगेस्ट मेंबर है। पहले दिन ऑक्शन के दौरान केकेआर के कैंप में बैठी ये लड़की कोई और नहीं बल्कि स्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी हैं।

जूही चावला की बेटी भी ऑक्शन में शामिल
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेस जय मेहता से शादी की है, ऑक्शन के पहले दिन जय मेहता, जूही चावला और बेटी जाह्ववी मेहता के साथ ऑक्शन में शामिल हुए थे। आपको बता दें कि जूही की बेटी 16 साल की हैं और वो आईपीएल के सबसे यंगेस्ट मेंबर हैं।

केकेआर की को-ऑनर
जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ऑनर हैं, मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस टीम के ऑनर हैं, उन्होने ही अपनी मित्र जूही चावला को इस टीम के कुछ शेयर दिये हैं, दोनों ने मिलकर आईपीएल में इस टीम को खरीदा था, हालांकि ऑक्शन के पहले दिन शाहरुख खान नहीं दिखे। जूही चावला अपनी बेटी और पति के साथ ऑक्शन में शामिल हुई थी।

लंदन से पढाई कर रही एक्ट्रेस की बेटी
जाह्नवी आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने वाली सबसे यंग फ्रेंचाइजी टीम सदस्य है, वो फिलहाल लंदन में पढाई कर रही हैं, जाह्नवी अभी सिर्फ 16 साल की हैं। आईपीएल ऑक्शन में केकेआर के खेमे में जय मेहता, जूही चावला, जाह्नवी मेहता के अलावा दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाज जैक कैलिस भी शामिल थे।

पहले दिन 10 खिलाड़ियों को केकेआर ने खरीदा
शाहरुख खान और जूही की टीम केकेआर ने ऑक्शन के पहले दिन 10 खिलाड़ियों को खरीदा, अब उनकी टीम में 12 खिलाड़ी हो चुके हैं, आपको बता दें कि आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को केकेआर ने ऑक्शन से पहले ही रिटेन कर लिया था, तो ऑक्शन में दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ियों पर केकेआर ने दांव लगाया है।

विदेशी खिलाड़ियों पर ज्यादा जोर
केकेआर ने पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज किस लिन को 9.6 करोड़ में खरीदा, तो कंगारु टीम के ही गेंदबाज मिशेल स्टार्क के लिये भी 9.4 करोड़ रुपये खर्च किये। मालूम हो कि केकेआर ने कप्तान गौतम गंभीर को रिलीज कर दिया है, गंभीर को 2.8 करोड़ में दिल्ली ने खरीदा, केकेआर के पास उन्हें आरटीएम के जरिये रिटेन करने का मौका था, लेकिन शाहरुख की टीम ने ऐसा नहीं किया।

लाइम लाइट से दूर
स्टार एक्ट्रेस की बेटी होने के बावजूद जाह्नवी को लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद है, वो अपनी मम्मी के पास बॉलीवुड पाडियों से भी दूर ही रहती है, यहां तक की वो दूसरे स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं है, मां जूही चावला के अनुसार उन्हें एक्टिंग का भी खास शौक नहीं है, वो राइटर बनना चाहती हैं।

जूही-जय मेहता के बच्चे
आपको बता दें कि स्टार एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है, उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता। जाह्नवी ने धीरु भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढाई पूरी की है। फिलहाल में लंदन में रहकर अपनी आगे की पढाई पूरी कर रही हैं।

पहले दिन इन खिलाड़ियों पर धनवर्षा
ऑक्शन के पहले दिन इंग्लैंड के धांकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर सबसे ऊंची बोली लगी, उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ में खरीदा, स्टोक्स के बाद के एल राहुल और मनीष पांडे के नाम पर भी ऊंची बोली लगी। राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब और मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा। क्रिस गेल और मलिंगा को पहले दिन कोई खरीददार नहीं मिला।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago