हुस्‍न में बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज से कम नहीं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, ग्‍लैमर देखते रह जाएंगे

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं । उनका ग्‍लैमरस अंदाज एक बार देख लेंगे तो फिर यही कहेंगे कि वो किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं ।

New Delhi, Feb 11: पंजाब में विधान सभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है । इसी के साथ राज्य में सियासी पारा भी तेजी से बढ़ रहा है । सभी दल आपस में तो खींचतान कर ही रहे हैं, लेकिन कांग्रेस की कलह भी खुलकर सामने आ रही है । ऐसा लगता पहीं कि पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक है । दरअसल पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू जब गुरुवार को अपने पिता के लिए प्रचार करने निकलीं, तो उन्‍होंने बिक्रम मजीठिया को तो घेरा ही साथ ही सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी टारगेट किया ।

सोशल मीडिया पर राबिया की चर्चा
नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू आम लोगों के बीच इतनी चर्चा में नहीं रहतीं लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी स्टार से कम नहीं हैं । उनकी अदाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं । वो अकसर ही अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं । राबिया फैशन इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक रखती हैं और अपना टैलेंट भी वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाती रहती हैं ।

फैशन डिजायनर हैं राबिया
राबिया सिद्धू एक उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं। उन्‍होंने लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ली है । लंदन से पहले राबिया सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की  पढ़ाई कर चुकी हैं राबिया ने दिल्ली, पटियाला में भी पढ़ाई की है। राबिया को उनके पेरेंट्स के साथ कपिल के शो पर भी देखा गया था।

मॉम के करीब हैं राबिया
राबिया अपने मॉम और डैड दोनों के क्‍लोज हैं लेकिन वो अपनी मॉम को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। बॉलीवुड स्‍टार किड्स की तरह राबिया को भी खबरों में काफी जगह मिलती है । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट चर्चा में रहता है । राबिया फिलहाल फैशन इंडस्‍ट्री में हाथ आमजा रही हैं, लेकिन उनके खुद के फोटोशूट बेहद ग्‍लैमरस होने के कारण जमकर वायरल होते हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=cQdm8g7xcsM