सूर्य सी चमकेगी आज सिंह और वश्चिक राशि की किस्‍मत, बहुत बड़े लाभ के बन रहे प्रयोजन

16 जनवरी का दिन आपकी राशि के लिए शुभ समाचार लेकर आ रहा है । जानिए शुभ ग्रहों की दिशा और दशा में आने वाला परिवर्तन आपके लिए कैसा रहेगा ।

मेष राशि
आपको नकारात्‍मकता का अनुभव होगा । मन बुझा हुआ रहेगा । कुछ भी काम करने का मन नहीं करेगा । धन की कमी के चलते मन व्‍यथित रहेगा । अपने गुस्‍से पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें, अन्‍यथा किसी से बहुत अधिक झगड़ा हो सकता है ।
वृषभ राशि
आपका बिजनेस है तो उसके विस्तार पर ध्‍यान दें । समय आपके अनुकूल है, दिन आपके लिए लिए उत्‍तम रहने वाला है । किसी काम की वजह से कुछ देर के लिए घर से बार जाना पड़ सकता है ।
मिथुन राशि
पति-पत्‍नी के बीच मतभेद हो सकते हैं । जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी । कोर्ट कचहरी के मामलों से तनाव होगा । परेशान ना हों, शांत मन से काम करें ।कोई जरूरी काम के लिए फैसला लेना है तो आपके लिए दिन एकदम शुभ है ।
कर्क राशि
बुधवार आपके लिए गुड न्‍यूज लेकर आ रहा है । फैमिली, फ्रेंड्स सभी आपके फेवर में रहेंगे । दोस्‍तों के साथ घूमने का प्‍लान कर लें, दिन आनंद में बीतेगा । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हुए हों तो वो आज दूर होंगे । आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।

सिंह राशि
लंबे समय से आप जिन कामों की वजह से परेशान हैं उनके पूरा होने का समय आ गया है । घर में किसी के साथ मतभेद चल रहे हैं तो आप उन्‍हें दूर करने की कोशिश करें । खुद से चीजें ठीक करने के बारे में सोचें, दूसरों की ओर से पहल का इंतजार ना करें । ये आपके रिश्‍तों में कड़वाहट ला सकता है ।
कन्‍या राशि
घर में सुख – शांति रहेगी, प्रसन्‍न मन से सारे काम करेंगे । आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे, हर काम में सफलता मिलेगी । लंबे समय से सेहत से परेशान थे तो अब आपकी तबीयत में सुधार होने लगेगा ।
तुला राशि
संतान की ओर से चल रही दिक्‍कतें दूर होंगी । किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, लंबे समय से मित्रों के साथ आउटिंग प्‍लान करने का मन है तो ये दिन आपके लिए ही है । घूमने जाएं, दिन आनंद में बिताएं ।
वृश्चिक राशि
आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय अनुभव करेंगे। किसी न किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी। पारिवारिक सदस्यों तथा सगे- सम्बंधियों के साथ अनबन होने की संभावना है। माता का स्वास्थ्य खराब होगा।

धनु राशि
गूढ़ रहस्यमय विद्याएँ और अध्यात्म की तरफ आपका विशेष आकर्षण रहेगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय है। मित्रों और सगे- सम्बंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी। हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। लघु प्रवास होगा।
मकर राशि
वाणी और व्यवहार में संयम रखने की सलाह दी जाती है । परिवारजनों के साथ मनमुटाव न हो, इसका ध्यान रखें। शेयर- सट्टा में पूंजी निवेश का आयोजन करेंगे । आर्थिक लाभ होगा ।
कुंभ राशि
आर्थिक आयोजन और पूंजी निवेश करते समय खूब ध्यान रखें । कार्य में एकाग्रता कम और बेचैनी अनुभव करेंगे। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। जमानतगीरी या कोर्ट- कचहरी के मामलों में न पड़ना अच्छा रहेगा । मित्रों तथा स्वजनों के साथ मतभेद खड़े होंगे। लालच वृत्ति आपको नुकसानी में न धकेले, इसका ध्यान रखें ।
मीन राशि
शारीरिक मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगाइ । सगे- सम्बंधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा। माता का स्वास्थ्य खराब होगा। जमीन, वाहन, वगैरह की खरीदारी के दस्तावेज बनवाने में सावधानी रखें। दिमाग में बहुत ज्‍यादा चीजों को लेकर कन्‍फ्यूजन ना पैदा करें, मन अशांत रह सकता है । किसी से वाद-विवाद में ना फंसे