3 राशियों की लड़कियों से संभलकर, इनके सम्‍मोहन में फंस गए तो

12 राशियों में से 3 राशियां ऐसी हैं जिनकी स्त्रियां सम्‍मोहक आकर्षण की धनी हैं, ये आकर्षण शारीरिक ही हो ये जरूरी नहीं हैं ।

New Delhi, Jun 11 : प्राचीन काल में स्त्रियों का हथियार होता था उनका रूप, उनका आकर्षण । लेकिन कुछ विदूषी महिलाएं ऐसी भी होती थीं जो सामान्‍य रूप रंग में सामने वालों को धूल चटाने का दम रखती थीं । उनको अपनी विद्वता के जाल में इस तरह फांसती थीं कि वो बेचारा कुछ करने लायक हीं नहीं बचता था । ये गुण कुछ खास राशियों की स्त्रियों में पाए जाते हैं । क्‍या आप भी जानना चाहते हैं ऐसे आकर्षण वाली राशियों के बारे में । तो आगे पढ़ें …

वृष (Tauras) – इस राशि की लड़कियां देवी समान मानी गई है । ऐसी स्त्रियां पुरुषों पर जादू करने की शक्ति रखती हैं । आकर्षक व्‍यक्तित्‍व वालीं वृष राशि की महिलाएं स्‍वयं सक्षम होती हैं, इन्‍हें सुख सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती है । इनका ऐसा ही व्यक्तित्व मर्दों को आकर्षित करता है और पुरुष उनके आकर्षण में खिंचे चले आते हैं । ये स्त्रियां स्‍वभाव से थोड़ा स्‍वार्थी होती हैं, दूसरों से पहले खुद के बारे में सोचना पसंद करती हैं ।

वृश्चिक ( Scorpio ) – इस राशि की लड़कियों में वैंपायर जैसी खूबसूरती और आकर्षक, मनमोहक सम्‍मोहन होता है । बेहद सुंदर, सेंशअस और जादुई होती है इनकी पर्सनैलिटी । इनके संपर्क में आने वाला व्‍यक्ति खुद को बचा नहीं सकता । इस राशि की लड़कियों के आकर्षण में पुरुष फंसते ही चले जाते हैं । बस ये महिलाएं जरा चूजी स्‍वभाव की होती हैं, जो पसंद आता है वही करती हैं । नहीं तो दुनिया की परवाह नहीं करतीं ।

मिथुन ( Gemini ) – इस राशि की महिलाएं खूबसूरत होने के साथ- साथ आकर्षक व्‍यक्तित्‍व की मालकिन होती हैं । सुंदरता के साथ इनका दिमाग भी बड़ा तेज होता है । ब्‍यूटी विद ब्रेन की मिसाल होती हैं ऐसी लड़कियां । मिथुन राशि की लड़कियों का आकर्षण अप्‍सराओं जैसा होता है । इस राशि की महिलाएं बड़ी उम्र में भी जवां और खूबसूरत बनी रहती हैं । ये महिलाएं जोखिम उठाना पसंद करती हैं और इनकी खुशमिजाजी पुरुषों को इनकी ओर आकर्षित करती है ।