इन 5 राशि वालों को 2022 में मिलेगी शानदार सौगात, जानकर मन में फूटेंगे लड्डू

horoscope

ज्योतिषी के मुताबिक इस साल 5 राशि वालों की जिंदगी में जीवनसाथी की दस्तक होने के प्रबल योग हैं, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

New Delhi, Dec 26 : 2022 शुरु होने वाला है, लोग नये साल से ढेरों उम्मीद लगाये बैठे हैं, किसी को तरक्की चाहिये, तो किसी को पैसा, वहीं बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जिन्हें जीवनसाथी का इंतजार है, ज्योतिषी के मुताबिक इस साल 5 राशि वालों की जिंदगी में जीवनसाथी की दस्तक होने के प्रबल योग हैं, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

कर्क
जीवनसाथी पाने का इंतजार कर रहे कर्क राशि के जातकों के लिये 2022 शानदार रहने वाला है, वो ना सिर्फ लाइफ पार्टनर से मिलेंगे, marriage बल्कि शादी भी रचाएंगे, हालांकि शादी के योग अप्रैल महीने में बनेंगे।

सिंह
इस राशि में जातकों की शादी में अब तक जो रुकावटें आ रही थी, वो अब खत्म हो जाएगी, शनि के राशि बदलते ही विवाह के योग बनेंगे, nalanda bride death (2) अप्रैल से जुलाई के बीच शादी होने की सबसे ज्यादा संभावना रहेंगी।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिये नया साल शहनाइयों की गूंज लेकर आएगा, marriage जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी, तथा चट मंगनी पट ब्याह जैसी स्थिति बनेगी।

वृश्चिक
इस राशि के जातकों को लाइफ पार्टनर खोजने में थोड़ी परेशानी हो सकती है, marriage लेकिन सफलता जरुर मिलेगी, साथ ही ये रिश्ता आपकी जिंदगी में सौभाग्य लेकर आएगा।

मीन
मीन राशि के कुंवारे जातकों की इस साल शादी होना तय माना जा सकता है, उन्हें साल की पहली छमाही में ही जीवनसाथी मिल जाएगा, वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं तथा जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।)