9 मार्च, बुधवार का राशिफल: गणेश जी के आशीर्वाद से होगा बेड़ा पार, तुला-मीन को लाभ

व्यावसायिक जीवन में आपके समक्ष ढेर सारे अवसर आकर खड़े रहेंगे । आपके परिश्रम और निष्ठा के कारण ऑफिस में आपको अच्छा प्रोत्साहन तथा वेतनवृद्धि मिलेगा ।

मेष राशि
गणेशजी कहते हैं कि नए साहस शुरू करने के लिए आज का दिन अत्यंत अनुकूल है । अपने बिजनेस को सफल बनाने के लिए आप कठोर परिश्रम करेंगे परंतु दोपहर के बाद के समय आप विश्रांति अनुभव करेंगे तथा शाम मित्रों के साथ आमोद-प्रमोद में व्यतीत करेंगे ।
वृषभ राशि
आज आपके क्रोध द्वारा स्नेहीजनों के साथ के संबंधों को बिगाड़ने की संभावना के संबंध में गणेशजी चेतावनी देते हैं । आपके मूड़ में बारंबार परिवर्तन आते हुए आप देख सकेंगे । ऐसे समय पारिवारिक सदस्यों और मित्रों के साथ पर्यटन आपके खराब मूड़ को अच्छा बना देगा, ऐसा गणेशजी विश्वास दिलाते हैं ।
मिथुन राशि
गणेशजी कहते हैं कि आज हरेक कार्य में आपका दृढ़ एवं उत्साही स्वभाव प्रकट होगा । आप प्रत्येक वस्तु क्षतिरहित करने में विश्वास करते हैं । इसलिए प्रत्येक कार्य योग्य दिशा में हो रहे हैं या नहीं इसका ध्यान रखेंगे । परंतु स्वास्थ्य के मामले में आज आपको विशेष ध्यान रखना पड़ेगा।
कर्क राशि
आज आपके मित्रमंडल में किसी नये मित्र का समावेश होगा अथवा किसी के साथ कोई संबंध स्थापित होगा । मित्रों के साथ पार्टी में या मनोरंजन में दिन व्यतीत होगा । परंतु ऑफिस में वातावरण थोड़ा चिंताजनक रहेगा । फिर भी परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा, ऐसा गणेशजी बताते हैं ।

सिंह राशि
निजी या कारकिर्दगी के प्रश्न के संबंध में आज कोई महत्त्वपूर्ण निर्णय लेंगे । दोपहर के बाद पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर खूब आनंद में समय व्यतीत करेंगे । गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सुंदर अवसर और लाभ देनेवाला होगा ।
कन्‍या राशि
आज केवल परिश्रम करने का दिन है । आप आर्थिक लाभ देनेवाली निश्चित प्रवृत्तियों के पीछे समय व्यतीत करेंगे । आपका मूड़ बारंबार बदलने की संभावना है । परिणामस्वरूप कई बार स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा । परंतु शाम तक आपका मूड़ अच्छा हो जाएगा ।
तुला राशि
गणेशजी कहते हैं कि प्रिय व्यक्ति के साथ अधिक निकटता का अनुभव करेंगे और शाम के समय प्रयितम के सानिध्य में बिताएँगे । आज जो भी कार्य हाथ में लेंगे उनमें विजय और सफलता मिलेगी और आप अपने चुंबकीय व्यक्तित्व द्वारा लोगों को अभिभूत करेंगे ।
वृश्चिक राशि
गणेशजी जीवन के महत्त्वपूर्ण प्रश्नों पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देते हैं । अलग-अलग लोगों के साथ कार्य करते समय आप जो सावधानी रखते हैं वह आपको बहुत सहायक होगी। आप अपनी सारी ताकत बिजनेस में लगाएँगे । परिवार के प्रति भी थोड़ा-सा ध्यान देने के लिए गणेशजी कहते हैं ।

धनु राशि
हर तरह से देखने पर आज का दिन गणेशजी को शुभ लगता है । घर में सुस्त बैठने के बदले आप भिन्न- भिन्न कार्य करना पसंद करेंगे । दोपहर के बाद का समय आप मित्रों के साथ बिताना पसंद करेंगे । परंतु इसके साथ ही आप ऑफिस के काम के संबंध में भी चिंतित होंगे ।
मकर राशि
नए साहस करने की गणेशजी सम्मति दर्शाते हैं । फिर भी गणेशजी नए प्रोजेक्ट के पीछे वर्तमान कार्य की उपेक्षा न करने के लिए चेतावनी देते हैं । आपका भव्य भूतकाल अभी आनंद की अनुभूति कराएगा । फिर भी आपको परिवार और संतान की चिंता सताएगी ।
कुंभ राशि
आज खतरा उठाने से पहले सौ बार विचार कर लेने के लिए गणेशजी कहते हैं । गणेशजी यह चेतावनीपूर्ण स्वर इसलिए उच्चरित करते हैं कि आप गणनापूर्वक खतरा उठा सकेंगे ।
मीन राशि
Career के क्षेत्र में आज आपको लाभ होने की संभावना गणेशजी देख रहे हैं । आप अब तक जो कार्य निष्ठा से किये हैं उसका बदला आपको लाभ के रूप में मिल रहा है । आप किसी नये विषय पर कार्य करेंगे और वे अधिक रुचिकर होंगे । मामूली आर्थिक नुकसान के अतिरिक्त कोई नकारात्मक बातें दिखाई नहीं देतीं ।
(https://www.ganeshaspeaks.com)