किस राशि से आज रुष्‍ट रहेंगे शनि तो किस पर करेंगे कृपा, पढ़ें राशिफल

कैसा रहेगा आपका शनिवार, क्‍या आज बनेंगे आपके बिगड़े काम या करना होगा कोई विशेष उपाय, पढ़ें आपका आज का राशिफल ।

New Delhi, Jan 13 : मेष राशि – आज सेहत के लिए संभल कर रहने का दिन है । शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अनफिट महसूस करेंगे । मौसम बदलने का प्रभाव आप पर साफ नजर आ रहा है । सर्दी, कफ और बुखार से परेशान रहेंगे । कोई धर्म कार्य करने की सोच रहे हों तो उसमें खर्च काफी  रहेगा । सोच विचार कर ही हाथ आगे बढ़ाएं । आज माता के स्‍वास्‍थ्‍य का भी ख्‍याल रखें । कोर्ट केस के मामले में किसी दूसरे का सहयोग ना करें आपको नुकसान होगा ।

वृषभ राशि
निश्‍चिंत होकर दिन व्‍यतीत करें, आपके लिए शनिवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं ।Rashifal2 आपके काम की सभी लो तारीफ करेंगे । समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा । जो भी कार्य करने का सोचेंगे आपको लाभ ही लाभी होगा, परिवार में सुख शांति भरा वातावरण रहेगा । पत्‍नी के साथ आनंद में समय बीमेगा । कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बाज का दिन शुभ है ।

मिथुन
 वैचारिक रुप से आप में शीघ्र परिवर्तन आएंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। फिर भी आर्थिक दृष्टिकोण से सावधानी बरतने का समय हैRashifal3
कर्क राशि – आज नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करें । मन में दुःख और असंतोष की भावनाएँ रहेगी। आँखो में पीडा़ होने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल नहीं रहेगा। पारिवारिक जनों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

सिंह राशि
आपकी राशि के लिए दिन उत्‍साह भरा है । पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, जिनके साथ आप कहीं बाहर घूमने का प्‍लान बना सकते हैं  ।Rashifal5 आर्थिक समस्‍याओं से छुटकारा मिलेगा । परिवार में प्रेम भाव बना रहेगा । परेशान ना हो आपका बुरा समय अब खत्‍म हो गया है । सभी के साथ अच्‍छा व्‍यवहार बनाकर रखें । मित्रों को परेशान ना करें, उन्‍हें वो सम्‍मान दें जो आपको चाहिए ।

कन्‍या राशि
शनिवार का दिन आपका दिन हीं है । पूरा दिन संतान संबंधी चिंताओं से घिरे रहेंगे । शारीरिक कष्‍ट परेशान करेगा । पेटदर्द की समस्‍या रहनेRashifal6 वाली है । स्‍टूडेन्‍ट्स ध्‍यान दें, पढ़ाई में मन नहीं लगेगा इसलिए एकाग्रता पाने की कोशिश करें । किसी भी फालतू की चर्चा का हिस्‍सा बनकर दिन बर्बाद हो सकता है । कोई पुराना मित्र मिल सकता है लेकिन समाचार शुभ होगा या अशुभ इसकी आशंका बनी हुई है ।

तुला राशि
तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक  कामों में मन लगगा । कोई नया कामRashifal7 करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे । धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।

वृश्चिक राशि
आज आलस से भरा दिन है । परेशानियों से घिरे रह सकते हैं । शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर रहेंगे । गृह कलेश का दिन है, खुदRashifal8 को घर से बाहर रख सकते हैं तो आज बिजी रहने की कोशिश करें । पानी वाली जगहों से संभलकर रहें, चोट लगने का खतरा है । लंबे समय से अटके काम आज पूरे हो सकते हैं । दान करने का सोच रहे हों तो आज उपयुक्‍त दिन है । जरूरतमंदों को खाना जरूर खिलाएं । पत्‍नी के साथ अचछा समय व्‍यतीत होगा ।

धनु राशि
तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक  कामों में मन लगगा । कोई नया कामRashifal9 करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे । धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।

मकर राशि
काम आसानी से हो जाएंगे, दफ्तर में आपका मान-सम्मान ऊंचा होगा । गृहस्‍थ जीवन में आनंद बना रहेगा । सेहत अच्‍छी रहनी वाली हैRashifal10 इसलिए प्रसन्‍न रहें । अच्‍छा खाने के साथ जमकर शॉपिंग करने का मौका है ।
कुंभ राशि
मानसिक सेहत अच्‍छी रहने वाली है यानी शनिवार का दिन आपके अमोद-प्रमोद का दिन है । दोस्‍तों, परिजनों के साथ घूने फिरने की प्‍लानिंग करें । पत्‍नी को घुमाने ले जाएं या पिूरी परिवार के साथ डिनर का प्‍लान बना सकते हैं ।

मीन राशि
आपके राशिफल के अनुसार किए गए कार्य में आपको यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी । परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। शारीरिक औrashifal12र मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी । नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से लाभ होगा। काम में ही धन खर्च होगा। विरोधियों या प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी। कुछ भी हो जाए लेकिन आप अपना मनोबल नहीं टूटने देंगे ।