पढि़ए रविवार का राशिफल, दो राशियों के लिए मजेदार है दिन

25 फरवरी को है महीने का आखिरी रविवार, और ये दिन आप पूरे जोश और उत्‍साह के साथ मनाएं, अच्‍छी चीजें पहले ही प्‍लान कर लें इसके लिए पढ़ लें अपना राशिफल ।

New Delhi, Feb 24 : मेष राशि – इस राशि के लोगों को कई क्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है । शारीरिक और मानसिक रूप से सेहतमंद महसूस करेंगे । रविवार को पुराने मित्रों से मुलाकात, कहीं घूमने आदि का प्‍लान बन सकता है । दांपत्‍य जीवन सुखमय रहने वाला है, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी । वो लोग जिनकी शादी नहीं हो रही है आपके लिए परफेक्ट मैच मिल सकता है । आज मिलने वाले अवसरों को हाथ से जाने ना दें ।

वृषभ राशि
भावनाओं के आवेश में मन पर नियंत्रण नहीं रहेगा । सभी कार्य पूरे होंगे जिससे आप पूरे दिन भर आनंदित रहेंगे । भाई-बहनों से लाभ होगा । सब कुछ सही तरीके से होने की खुशी आपके शरीर और दिमाग दोनों पर असर डालेगी । आपको आर्थिक लाभी की संभावना है, कहीं से कोई रुका धन मिल सकता है । लेकिन दोपहर बाद खर्च भी होने की संभावना है ।

मिथुन राशि
देश, विदेश की यात्रा के लिए ये योग्य समय नहीं है । आपकी संतान आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं । सोच विचार के बिना कोई कदम ना उठाएं । रविवार को किसी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है जिससे आपके सम्‍मान को ठेस पहुंच सकती है । परिजनों, मित्रों , भाई-बहनों सभी से संबंध मजबूत होंगे । आर्थिक दृष्टि से ये दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है ।

कर्क राशि
रविवार के दिन मन में हताशा का भाव रह सकता है । पारिवारिक परिदृश्‍य में देखा जाए घर के सदस्‍यों के मनमुटाव हो सकता है । आपका स्‍वाभिमान आपके लिए खतरा बन सकता है दूसरे इसे आपका अहंकार समण्‍कर आपको नकार सकते हैं ।
सिंह राशि –  आपकी राशि के लिए दिन मुश्किल भरा है । आर्थिक समस्‍याओं से छुटकारा अभी नहीं मिलेगा । स्वभाव में उग्रता रहेगी और व्‍यवहार में जिद्दीपन बना रहेगा । इस पर नियंत्रण बनाने की सलाह दी जाती है । मेहनत के बाद भी सफलता ना मिले तो निराश ना हों । शारीरिक स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है ।

कन्‍या राशि
रविवार की शुरुआत अच्‍छी रहेगी, सुबह सवेरे ताजगी और स्फूर्ति महसूस करेंगे । कुछ मोड़ ऐसे भी आ सकते हैं जहां निर्णय लेने में कठिनाई महसूस होग, इसलिए निर्णय अभी टाल दें । दिन को अपने अंदाज में बिताएं ।
तुला राशि – इस राशि के लिए दिन उत्‍साह से भरा रहने वाला । अपने पार्टनर के साथ समय व्‍यतीत कर सकते हैं, दिल का बोझ थोड़ा हल्‍का होगा । भाग्य में बढ़ोतरी होगी और आपके खुद के विचार आपको उलझन में डाल देंगे ।

वृश्चिक राशि
आत्मविश्वास से लबरेज इस राशि के लोग किसी भी कार्य में लटके हुए निर्णय ले सकते हैं । समाज में नाम होगा, मान-सम्‍मान मिलेगा सोसायटी में आपका नाम होगा । अपने व्‍यवहार और वाणी में उग्रता के चलते किसी से टकराव हो सकता है ।
धनु राशि – सेहत नरम-गरम रहने वाली है । शारीरिक रुप से कमजोर और आलस से भरे रहेंगे । मानसिक रूप से भी चिंता और व्यग्रता बनी रहने वाली है । कारोबार, व्‍यापार में विघ्‍न आ सकते हैं ।

मकर राशि
आपका दिन रोमांस से भरा है । प्रेमि-प्रेमिका के साथ दिन बिताएं, मूड अच्‍छा रहेगा । खान-पान में लापरवाही की तो सेहत खराब होनी तय समझिए । परिवार में कोइ बीमार पड़ सकता है । कारोबार आदि में धन खर्च होने की प्रबल संभावना है । नेगेटिव विचारों को खुद से दूर रखें । जिंदगी में पॉजिटिव सोचेंगे तो पॉजिटिव ऊर्जा आपको मिलेगी । कुछ समय के लिए ठहर जाएं, वक्‍त जरूर बदलेगा ।

कुंभ राशि
 घर में सुख-शांति के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा । रोजमर्रा के कामों को आप पूरे  आत्मविश्वास के साथ कर पाएंगे । थोड़ा सा स्‍वभाव में नरमी लाने की जरूरत है साथ ही बोली पर भी नियंत्रण रखें ।
मीन राशि – रविवार का दिन घूमने, मौज-मस्‍ती और शॉपिंग में गुजरने की संभावना है । दोस्‍तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्‍लान कर सकते हैं । पार्टनरशिप में कुछ करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है ।