12 राशियों के लिए 12 सलाह, जानिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है

रविवार का दिन आनंद का दिन है, छुट्टी का दिन है, ये दिन और भी मजेदार बना रहे इसके लिए आज ही जानिए कल का दिन केसा रहने वाला है । पढ़ें 7 जनवरी का राशिफल

New Delhi, Jan 06 : मेष राशि – क्रिएटिविटी का दिन है, कला के क्षेत्र में कुछ करना चाहते हैं तो इसी दिन से शुरुआत कर सकते हैं । प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है, आपका मन खुश रहने वाला है । दोपहर के बाद घर में एकदम शांति का माहौल रहेगा । आने वाले दिन के लिए खुद को तैयार रखें, चुनौतियां आपको इंतजार कर रही हैं ।
वृषभ राशि – हर काम में सफलता मिलेगी, दिल मजबूत रखें कोई भी मुसीबत आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी । पिता की ओर से लाभ होगा । स्‍टूडेनट्स के लिए संडे का दिन फनडे होगा । संपति से जुड़े कोई काम, सोच विचार ना करें ।

मिथुन राशि
सुख- शांति के साथ बीतेगा आपको दिन । भाई-बहनों के साथ मेलजोल से आप को लाभ होगा । कुछ पुराने मित्रों और प्रियजनों से मुलाकातRashifal3 होगी । दोपहर बाद मन अप्रसन्‍न हो सकता है । समय के अनुसार खाना ना मिल पाने से मन खराब रहेगा । भावुक हो सकते हैं । घर में तनातनी का माहौल बन सकता है । भावुकता के साथ काम ना लें, सोच समझकर दिमाग चलाकर ही किसी फैसले पर पहुंचे ।

कर्क राशि
लाभ वाला दिन है, रुके हुए काम पूरे होंगे । मन प्रसन्‍न रहेगा । धन से जुड़ी दिक्‍कतें दूर होंगी । कोई शुभ संदेश मिलने वाला है तैयार रहें ।Rashifal4 आपकी मीठी बोली से लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे कोई नया काम मिल सकता है । दोपहर के बाद बाहर घूमने जा सकते हैं । साथ के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा । पूरा दिन आनंद में गुजरेगा । अपनी सेहत का ख्‍याल रखें, मौसमी बीमारी से बचकर रहने की सलाह दी जाती है ।

सिंह राशि
बड़ों से लाभ मिलने का दिन है, धन का फायदा हो सकता है । आपकी बोली आपके निकटजनों को आपसे दूर कर सकती है । वाणी में उग्रताRashifal5 लाने की बजाय वाणी को सुमधुर करने की कोशिश करें । खर्च संभलकर करें, फालतू खर्च होने का दिन है । खर्च से बचने के लिए घर पर रहने की सलाह दी जाती है ।
कन्या राशि – इमोशनल ना हों, किसी से मनमुटाव है तो उसे बात करके खत्‍म करें । मन में कुछ ना रखें । परिवार के सदस्‍यों के साथ मतभेद ना रखें, मन की चिंता दूर करें और दूसरों को खुद से घुलने मिलने का मौका दें ।

तुला राशि
नए काम की शुरुआत कर सकते हैं । आपका मन किसी ऐसी दुविधा में फंसा है जो आपको आगे नहीं बढ़ने दे रहा है तो समय लीजिए । सोचRashifal7 विचार कर ही इस कार्य में आगे बढ़ने की कोशिश करें । दोपहर बाद आप भावुक हो सकते हैं । अपनी बोली पर संयम बनाकर रखने की सलाह दी जाती है  ।
वृश्चिक राशि – काम के क्षेत्र में लाभ होगा । संपत्ति से जुड़ी कार्यवाही पूरी कर सकते हैं । दांपत्‍य जीवन में आज सुख ही सुख रहेगा । दोपहर बाद जरूरी फैसले ना लेने की सलाह दी जाती है ।

धनु राशि
स्वभाव में उग्रता रहेगी स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहेगा । धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं । कारोबार में नुकसान के प्रबल योग बन रहे हैं, दोपहरRashifal9 बाद ऐसे फैसले ना लें जो आपको मुश्किल में डाल सकते हों । सोमवार के दिन के लिए खुद को तैयार करें, दफ्तर में कुछ चुनौतियां आपका इंतजार कर रही हैं । आपके कार्यक्षेत्र में आपका बढ़ता वर्चस्‍व आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है । पिता की ओर से लाभ और सेहत में सुधार होगा ।

मकर राशि
आज बीमारी के पीछे खर्च अधिक होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं । आकस्मिक धन का खर्च भी हो सकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ बहसRashifal10 में ना उलझें, बहस करेंगे तो मनमुटाव होगा और ये मतभेद आपके परिवार के टूटने का कारण भी बन सकता है । बाहर के खान-पान का कोई भी विचार आज ना ही करें तो बेहतर रहेगा । ये सेहत की दृष्टि से आपके लिए सही नहीं है ।

कुंभ राशि
व्‍यापार क्षेत्र से जुड़े लोग और पार्टनर्स के साथ काम करने वाले लोग अपने साथियों पर जरूरत से ज्‍यादा भरोसा ना करें । आपके विश्‍वास कोRashifal11 चोट पहुंच सकती है । मन दुखी हो सकता है । घर का वातावरण सुखमय बनाए रखें, परिवार के साथ कहीं घूमने चले जाएं वो बेहतर होगा । काम की वजह से मन परेशान है तो आपको अपना पूरा ध्‍यान परिवार पर लगाना चाहिए । रविवार का दिन वाद विवाद के संयोग बना रहा है संभलकर रहें ।

मीन राशि
मध्‍यम फलदायी है आपका रविवार । आज चीजों का मिलाजुला असर रहेगा । पारिवारिक सदस्‍यों से मेलजोल बढ़ाने से आपको ही लाभrashifal12 होगा । मन शांत होगा और परिवार खुश रहेगा । जरूरी काम ना ही करें तो बेहतर हैं, इन्‍हें अगले दिन के लिए बचाकर रखा जा सकता है । जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है लेकिन बात ज्‍यादा ना बढ़े इसके लिए आपको संभलकर रहना होगा ।