जब भी बैंक जाएं तो जरुर करें ये उपाय, होने लगेगा पैसों का फायदा

repees

जब भी आप बैंक में पैसा जमा कराने या फिर निकालने के लिये जाएं, तो मन ही मन मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करते रहें।

New Delhi, Apr 06 : महंगाई तेजी से बढ रही है, लेकिन कई लोगों की कमाई उस अनुसार नहीं बढ रही है, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके आय का कोई निश्चित स्त्रोत नहीं है। ऐसे में उनके लिये जीवन-यापन एक बड़ी समस्या बन जाती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कुछ साधारण उपाय और विधि-विधान का ध्यान रखेंगे, तो आय का स्त्रोत भी स्थाई हो सकता है, इसके साथ ही उसमें तेजी से बढोत्तरी भी होगी।

उपाय- 1
जब भी आप बैंक में पैसा जमा कराने या फिर निकालने के लिये जाएं, तो मन ही मन मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करते रहें। rupeeज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा करने से लेन-देन में आपको लाभ मिलेगा। इसके साथ ही बैंक में जमा राशि में भी बरकत होगी। अब आप सोच रहे होंगे, कि कौन सा मंत्र का जाप करें ? तो नीचे लिखे हुए दो में से किसी भी मंत्र का आप जाप कर सकते हैं।

मंत्र
1. ऊं महामलक्ष्म्यै नमः
2. ऊं ह्वीं श्रीं महालक्ष्म्यै नमःRupees
रोजाना ऐसे भी इस मंत्र का 108 बार जाप करें, इसके जाप करने से आपके घर में लक्ष्मी का निवास होगा और आपके काम में बरकत आएगी।

उपाय – 2
एक ज्योतिष के अनुसार शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को कुछ चावल (जितनी आपकी शक्ति है, या संभव है) लेकर भगवान शिव के मंदिर में जाएं, अब अपने दोनों हाथों में जितने चावल आ जाएं, shivlingउसे शिवजी को अर्पण कर दें, फिर भगवान शिव से धन प्राप्ति के लिये प्रार्थना करें, आप जितने दाने चावल के भगवान शिव को चढाएंगे, उसके उतने ही हजार गुना फल आपको मिलता है। अब बचा हुआ चावल गरीबों में बांट दें। ये आय बढाने का अचूक उपाय है।

उपाय – 3
हर शुक्रवार को तुलसी के पौधे के सामने गाय के घी का दीया जलाएं, साथ ही नीचे दिये गये मंत्र का जाप करें। इस उपाय से आपके बैंक अकाउंट का धन हमेशा बढता ही रहेगा। tulsi-1यदि आप किसी ऑफिस में काम करते हैं, या कोई दुकान चलाते हैं, तो आप अपने वर्क टेबल पर मोती का शंख रख लें। ऐसा करने से निश्चित रुप से आपका बैंक बैलेंस बढने लगेगा।

मंत्र
ऊं श्रीं श्रीं श्रीं
इस मंत्र का रोजाना 108 बार जाप करें, ज्योतिषी के अनुसार ये धन बढाने वाला मंत्र है। Indian Currencyअगर विधि-विधान से रोजाना इस मंत्र का जाप करेंगे, तो आप अगले कुछ ही दिनों में फर्क महसूस करेंगे।