खुद भगवान लिखते हैं इन 4 राशियों वाली लड़कियों का भाग्‍य, मायके और ससुसराल दोनों पर करती हैं राज

कुछ लड़कियां अपना भाग्‍य ऊपर से लिखवाकर लाती हैं, सुंदर, सुशील गुंणों से संपन्‍न होना इनकी निशानी नहीं है, इनकी निशानी है हर जगह इन्‍हें महारानी की तरह ट्रीटमेंट मिलना । कौन हैं ये भाग्‍यशाली लड़कियां आगे जानिए ।  

New Delhi, Sep 15 : शादी के बाद बेटी करे अपने घर पर राज, पति से मिले ढेर सारा प्‍यार । हर मां-बाप की यही दिली तमन्‍ना होती है । लेकिन कई लड़कियों की किस्‍मत आज भी सुसराल की चौखट पर जाकर बदल जाती है । ना सास से तालमेल बैठा पाती हैं और ना ही पति से प्रेम । दरअसल कुछ लड़कियों की राशि ही ऐसी होती हैं जिसमें ये सब दुख, संघर्ष लिखे होते हैं । जबकि कुछ राशियों की लड़कियां ऐसी होती है जिनकी किस्‍मत में सब सुख ही सुख लिखा होता है । जानना चाहते हैं उन किस्‍मत की धनी लड़कियों के बारे, आगे पढ़ें ।

कर्क राशि : जिद्दी लेकिन हुनरमंद
इस राशि की लड़कियां अपने स्वभाव से थोड़ी ज़िद्दी होती हैं । इनमें किसी को भी अपना बनाने का हुनर होता है । ऐसी लड़कियों के पति उनकी कोई भी बात नहीं टालते हैं । इसके साथ ही ये अपने घर-परिवार के सभी फैसले खुद से ही लेती हैं । प्यार और जिद से ये अपनी हर बात मनवा ही लेती हैं । इसीलिए ससुराल में इस राशि की लड़कियों को किसी तरह की दिक्‍कत का सामना नहीं करना पड़ता है ।

कन्या राशि : किसी को भी मना सकती हैं ये लड़कियां
इस राशि की लड़कियों की खासियत होती है कि इन्हें अपनी बात मनवाने के हजार तरीके आते हैं । इन लड़कियों के पति हमेशा इनके काबू में रहते हैं । ये किसी भी तरीके से अपने घरवालों को और अपने पति के घरवालों को अपने काबू में रखती हैं । ये हर तरीके से यानी साम, दाम, दंड, भेद लगाकर कुछ ना कुछ कर सबको खुश रखने की कोशिश करती हैं । पति को लेकर यह काफी चौकन्‍नी रहती हैं, उनका खूब ख्‍याल भी रखती हैं । इसीलिए ये अपने ससुराल में सबकी फेवरेट होती हैं ।

सिंह राशि : खूब प्‍यार करते हैं पति
इस राशि की लड़कियों को ढेर सारा प्‍यार मिलता है । ससुराल हो या मायका, ये हर जगह राज करती हैं । स्‍वभाव से जिद्दी और गुस्‍से वाली इस राशि की लड़कियों में शासन करने का गुण होता है । ऐसा नहीं है कि ये इनके स्‍वभाव का नकारात्‍मक पहलू दिखाता हो, यह हर किसी से काम निकलवाना जानती है और अपने सामने झुकाना भी जानती है । कभी हालात बहुत बिगड़ जाएं तो ये सारी चीजें अपने हक में कर लेती हैं ।

वृश्चिक राशि : सब मानते हैं इनकी बात
बता दें कि, इन राशि की लड़कियों की ससुराल में सभी बात मानते हैं। कितनी भी मुश्किल में आ जाए लेकिन अपने पक्ष में हर किसी को खड़ा कर लेती हैं। अगर इनके साथ कोई गलत व्यवहार करें तो ये बदला लेने से पीछे नहीं हटती। पति इन्हें न ही कभी समझ पाता है और न ही कभी इनपर हावी होने की कोशिश कर पाता। यही कारण हैं कि ये अपने ससुराल में सबकी चहेती बनकर रहती हैं। पति बस हमेशा इनसे साथ खड़ा रहता है।