महाशिवरात्रि के दिन इन 5 राशियों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, देखिए क्‍या आपको मिल रहा आशीर्वाद

shiva

महाशिवरात्रि का पावन पर्व आने वाला है । ज्योतिष जानकारों के अनुसार इस वर्ष भगवान भोलेनाथ 5 राशियों को अपना विशेष आशीर्वाद देंगे । क्‍या आपकी भी राशि इनमें शामिल है, आगे जानिए ।

New Delhi, Feb 18: महाशिवरात्रि का पर्व आने वाला है । इस साल ये पर्व 1 मार्च 2022 को मनाया जाएगा । भोलेनाथ के भक्‍त इस दिन व्रत रखते हैं, उनकी पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगते हैं । इस बार ज्‍योतिष के अनुसार पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहने वाले हैं, इन पर भगवान शंकर की खास कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद भी मिलेगा । भगवान शिव की कृपा से इन राशि वालों की महाशिवरात्रि के दिन सभी मनोकामना पूरी हो सकती हैं ।

मेष राशि पर बरसेगा आशीर्वाद
मेष राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस दिन इन्हें भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा और मनोकामना पूरी होने के योग बनेंगे।
वृषभ
इस वर्ष वृषभ राशि वालों को पुत्र धन की प्राप्ति हो सकती है। महाशिवरात्रि shiv shankarके दिन आपको विशेष लाभ मिल सकता है। महाशिवरात्रि के पावन दिन शिवलिंग पर घी और शमी के पत्ते चढ़ाने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों पर भी भोलेनाथ की खास कृपा होगी । आपके लिए महाशिवरात्रि का त्योहार खुशियां लेकर आ सकता है। इस दिन आपको शुभ समाचार मिल सकता है। भगवान शंकर का आशीर्वाद प्राप्त होगा।
सिंह
सिंह राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन एक विशेष लाभ हो सकता है। आपको बहुत बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है । इस दिन गाय के दूध में घी व केसर मिलाकर भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

कर्क राशि पर होगी खास कृपा
वहीं कर्क राशि वालों को भी महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होगा। इस दिन भगवान शिव की विधिवत पूजा करने से आपको विशेष लाभ मिलेगा। भगवान शंकर की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।