अगर सपने में दिखे शिवलिंग तो आपके साथ ऐसा होने वाला है

आइये आपको बताते हैं कि सपने में शिवजी, शिवलिंग और दूसरे देवताओं को देखने का क्या मतलब होता है?

New Delhi, Aug 08 : यूपी पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल ने सपने में भगवान भोले नाथ को देखा, जिसके बाद उस कांस्टेबल ने 6 दिनों की छुट्टी के लिये अर्जी दे दी, उनका कहना है कि उन्होने सपने में शिवलिंग के चारों तरफ सांप और शिवजी का कमंडल देखा है, इसलिये वो भोलेनाथ ने बुलाया है, वो कांवड़ यात्रा पर जाना चाहते हैं, इसलिये उन्हें छुट्टी दे दी जाए। आइये आपको बताते हैं कि सपने में शिवजी, शिवलिंग और दूसरे देवताओं को देखने का क्या मतलब होता है।

सपने में दिखे शिवलिंग तो
यदि आपको सपने में शिवलिंग नजर आए, तो ये बेहद शुभ माना जाता है, इसका सपने में आने का संकेत पूर्वजन्म से होता है, एक्सपर्ट्स के अनुसार आप पहले के जन्म में शिव भक्त थे, अपने पुराने कर्मो के अनुसार सुख-दुख पा लिये हैं, अब आपकी सभी समस्याओं का अंत होने का समय आ गया है, आपको जल्द ही उन्नति, वैभव और यश मिलने वाला है।

सपने में नजर आएं भोलेनाथ
अगर आपको नींद में भगवान भोलेनाथ की मूर्ति के दर्शन हो, तो घबराने की जरुरत नहीं है, इसका मतलब है कि आपके अच्छे दिन शुरु हो गये हैं, आपको भगवान भोले नाथ के मंदिर जाकर उनकी पूजा करनी चाहिये। इससे आपकी जल्द ही कोई बड़ी मनोकामना पूरी हो जाएगी। इसे बिल्कुल भी हल्के में ना लें, अगर सपने में भोलेनाथ नजर आएं, तो मंदिर जाकर उनकी पूजा-अर्चना जरुर करें।

भगवान कृष्ण के दर्शन
अगर आपको नींद में भगवान कृष्ण नजर आएं, तो इसका मतलब होता है कि आपके प्रेम संबंध सफलता की ओर बढ रहे हैं, वैसे भी कान्हा अपने प्रेम के लिये जाने जाते हैं। अगर आपको नींद में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम दिखाई दें, तो समझ लीजिएस कि आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलने वाले हैं। अगर मां दुर्गा नजर आएं, तो समझ लीजिए कि आपका या आपके परिवार के किसी सदस्य का पुराना रोग दूर होने जा रहा है।

मां लक्ष्मी
यदि रात की नींद में आपको कमल पर बैठी माता लक्ष्मी नजर आएं, तो इसका मतलब है कि आपका रुका हुआ, फंसा हुआ धन आपको जल्द ही मिलने वाला है, साथ ही व्यापार और बिजनेस में बड़ा मुनाफा होने वाला है। यदि आपको नींद में हनुमान जी नजर आएं, तो आपके शत्रुओं का नाश होना तय है।