पहले टी-20 के लिये टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन!, इन 2 खिलाड़ी को कुर्बान कर सकते हैं रोहित शर्मा

TEam india

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ का ओपनिंग में उतरना तय है, ऋतुराज अच्छे फॉर्म में हैं।

New Delhi, Feb 15 : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच कल यानी 16 फरवरी को तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा, भारत ने इससे पहले 3 मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से सफाया किया है, अब टीम इंडिया टी-20 सीरीज में भी वेस्टइंडीज का 3-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी, पहले मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े-बड़े बदलाव होंगे, आइये एक नजर डालते हैं कल टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन क्या हो सकता है।

ओपनिंग जोड़ी
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ का ओपनिंग में उतरना तय है, ऋतुराज अच्छे फॉर्म में हैं, टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा कि केएल राहुल बाहर हैं, ऐसे में हमारे पास विकल्प के तौर पर ऋतुराज गायकवाड़ हैं।

मध्यक्रम
वहीं नंबर तीन पर विराट कोहली बल्लेबाजी के लिये उतरेंगे, जबकि चौथे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उतर सकते हैं, नंबर 5 पर सूर्यकुमार यादव, नंबर 6 पर दीपक हुडा हो सकते हैं, team कप्तान रोहित शर्मा ऐसे में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करते हुए कुर्बान कर सकते हैं।

गेंदबाजी अटैक
युजवेन्द्र चहल और दीपक हुड्डा स्पिन गेंदबाजी संभालेंगे, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर को बतौर तेज गेंदबाज प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। TEam241
प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, युजवेन्द्र चहल, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज।
टी-20 सीरीज का शेड्यूल
16 फरवरी- पहला टी-20 (कोलकाता)
18 फरवरी- दूसरा टी-20 (कोलकाता)
20 फरवरी – तीसरा टी-20 (कोलकाता)

https://youtu.be/5R-9RC1bikI