दिल्ली- होटल के कमरे में खून से लथपथ मिली थी युवती, कमरा नंबर 203 का बड़ा राज!

delhi hotel

युवती अपने प्रेमी शिवम चौधरी के साथ होटल पहुंची थी, जहां दोनों को कमरा नंबर 203 दिया गया था, दोनों 25 फरवरी को इस होटल में आये थे।

New Delhi, Mar 01 : दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के सामने महिपालपुर के एक होटल के कमरे में 26 वर्षीय युवती की लाश मिलने के मामले में जांच जारी है, 27 फरवरी को दोपहर 3 बजे होटल के कर्मचारी ने युवती की लाश देखी, मौके से युवती का प्रेमी फरार है, होटल वालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

दोनों कमरा नंबर 203 में ठहरे थे
बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी शिवम चौधरी के साथ होटल पहुंची थी, जहां दोनों को कमरा नंबर 203 दिया गया था, दोनों 25 फरवरी को इस होटल में आये थे, delhi कमरे में शराब की बोतलें भी मिली है, जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय युवती बिहार के किशनगंज की रहने वाली थी। वो अपने घर में 5 भाई-बहनों में सबसे छोटी थी, मृतका के घर वालों ने बताया कि युवती पिछले 4 साल से गाजियाबाद में रहने वाले शिवम चौधरी नाम के युवक के साथ रिलेशन में थी, लिहाजा इस बारे में युवती के घर वालों को भी पता था, वो कई बार शिवम से मिलने जाया करती थी।

मौत की खबर
25 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही हुआ, युवती अपने घर वालों को बताकर शिवम से मिलने निकली थी, परिजनों के मुताबिक वो अपने साथ 62 हजार रुपये लेकर गई थी, उन्होने बताया कि 15 फरवरी के बाद से ही युवती का फोन बंद था, उन्होने सोचा कि अगर वो शिवम के साथ है तो सुरक्षित ही होगी, लेकिन इस बार वो गलत थे, उन्हें 27 फरवरी शाम को पुलिस का फोन आया कि बेटी की मौत हो चुकी है, परिजन तुरंत महिपालपुर पहुंचे, युवती के बहनों ने शिवम पर हत्या का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि उनकी बहन शिवम से अकसर शादी की बात करती थी, वो हमेशा टालता रहता था, इसी वजह से उसने बहन की हत्या की होगी, या फिर पैसों के लालच में मार दिया होगा।

पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा शव
युवती के शरीर पर चोट के कई निशान थे, फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शिवम की तलाश के लिये कई टीमों का गठन किया है, ये टीमें कई जगह छापेमारी कर रही है, इसके अलावा स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है, होटल को सील कर दिया गया है। युवती की मौत आखिर कैसे हुई, इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है, फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है, साथ ही शिवम की गिरफ्तारी के लिये दबिश जारी है।

https://youtu.be/esIH6BVFYnY