45 साल छोटी लड़की से रचाई शादी सिर्फ 24 घंटे ही चल पाई, दुल्हन ने बताया बुजुर्ग ने क्या-क्या किया

बुजुर्ग मोर सिंह की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद वो अकेले जी रहे हैं, फिर उन्होने रियासी की 25 वर्षीय विधवा युवती को शादी का प्रस्ताव दिया।

New Delhi, Jul 16 : पहले शादी करना फिर अगर एक-दूसरे के साथ अच्छे से नहीं निभा पा रहे हैं, तो अलग हो जाना, ये आज के समय में आम बात हो गई है। लोगों का मानना है कि अगर शादी के बाद पति-पत्नी एक-दूसरे साथ नहीं दे पा रहे हैं, या खुश नहीं हैं, तो साथ रहकर घुट-घुट कर जीने से अच्छा है कि उन्हें अलग हो जाना चाहिये, लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी ने शादी की, और महज 24 घंटे के भीतर ही अलग होने का फैसला ले लिया।

24 घंटे में अलग होने का फैसला
एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जी हां, मामला भी हैरान करने वाला है, दरअसल जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र में एक कपल ने शादी की और शादी के महज 24 घंटे के भीतर ही अलग होने का फैसला ले लिया। सिर्फ इतना ही नहीं शादी भी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग और 25 वर्षीय लड़की के बीच हुई थी।

पति-पत्नी के बीच कहासुनी
मीडिया रिपोर्ट अनुसार 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 वर्षीय युवती को शादी का प्रस्ताव दिया था, दोनों की शादी हो गई, अब महज 24 घंटे के बाद बुजुर्ग नवविवाहिता को तलाक देने पर अड़ गये हैं। हालांकि घर परिवार के लोग मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पत्नी की हरकतों से बुजुर्ग कुछ ज्यादा ही नाराज लग रहे हैं।

खुद दिया था शादी का प्रस्ताव
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग मोर सिंह की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद वो अकेले जी रहे हैं, फिर उन्होने रियासी की 25 वर्षीय विधवा युवती को शादी का प्रस्ताव दिया। दोनों के घर वालों की मंजूरी से शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई। शादी के दिन सबकुछ ठीक-ठाक था, लेकिन अगले दिन बुधवार सुबह पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई।

दोनों परिवार भी आपस में भिड़ गये
इस मौके पर दोनों परिवार के लोग भी आपस में भिड़ गये। इतना ही नहीं दोनों परिवारों के लोगों में मारपीट भी हुई। लड़की वाले अपने साथ दुल्हन को ले जाने लगे। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पूर्व सरपंच ने पंचायतनामा तैयार किया, जिसके आधार पर पुलिस ने नवविवाहिता का बयान दर्ज करवाया। लड़की ने अपने बयान में शादी की रात से जुड़ी कई बातें सबके सामने रख दी। साथ ही ये भी बताया कि शादी के दिन दूल्हे ने क्या-क्या किया था।

भाषण की वजह से बिगड़ गई बात
मालूम हो कि वर माला डालने के बाद बुजुर्ग मोर सिंह ने स्टेज से भाषण देना शुरु किया, उन्होने स्टेज से ही ऐलान करते हुए कहा कि dulha2वो निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। वो चुनाव लड़ेंगे और इलाके की समस्याओं को दूर करेंगे।

इसी बात पर पत्नी से लड़ाई
शादी के मौजूद लोगों ने मोर सिंह के भाषण का वीडियो भी बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों की मानें तो इसी भाषण की वजह से पति-पत्नी में बहस हो गई। Dulhan5दरअसल पत्नी बुजुर्ग मोर सिंह के भाषण से नाराज थी, जिसके बाद मोर सिंह ने पत्नी को तलाक देने को फैसला लिया।