तेजस्वी-राजश्री को बधाई देने पहुंचा किन्नरों का दल, राबड़ी ने किया ऐसा काम, हो रही खूब चर्चा

Rabri

यूपी बिहार समेत उत्तर भारत में घर पर खुशी के मौके पर किन्नरों का पहुंचना आम बात है, शादी-विवाह हो या फिर बच्चे के जन्म पर किन्नरों का दल पहुंचता है और नाच-गाने के साथ माहौल को खुशनुमा बनाता है।

New Delhi, Dec 15 : दिल्ली में फॉर्म हाउस पर शादी के बाद पत्नी राजश्री के साथ पटना लौट चुके तेजस्वी यादव को आशीर्वाद देने बुधवार को किन्नरों का दल पहुंचा, राबड़ी आवास के बाहर ही किन्नरों ने नाच-गाना शुरु कर दिया, तरह-तरह के गानों से लालू परिवार को रिझाने की भरपूर कोशिश की, किन्नरों के पहुंचते ही राबड़ी देवी खुद ही बाहर निकली और नाच-गाने का वीडियो भी खुद मोबाइल से बनाती नजर आई।

किन्नरों का आगमन
यूपी बिहार समेत उत्तर भारत में घर पर खुशी के मौके पर किन्नरों का पहुंचना आम बात है, शादी-विवाह हो या फिर बच्चे के जन्म पर किन्नरों का दल पहुंचता है और नाच-गाने के साथ माहौल को खुशनुमा बनाता है, किन्नरों के आशीर्वाद का विशेष महत्व भी माना जाता है, यही वजह है कि किन्नरों के आगमन को शुभ माना जाता है, परिवार के लोग अपनी क्षमता के मुताबिक किन्नरों को उपहार और नगद रुपये भेंट करते हैं।

सुखद जीवन की कामना
परंपरा को निभाते हुए किन्नरों का दल राबड़ी के आवास पर सज-धजकर पहुंचा, ढोलक की थाप पर सजे-धजे किन्नरों ने नाच-गाना शुरु किया, तो राबड़ी देवी भी बाहर आ गई, कुर्सी लगाकर वहीं बैठ गई, और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगी, किन्नरों ने तेजस्वी और राजश्री के सुखद दांपत्य जीवन की कामना की।

बधाई देने आये हैं
किन्नरों ने अपने ही अंदाज में तालिया बजाते हुए बधाइयां दी और कहा कि हम यहां लालू और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी की शादी की बधाई देने आये हैं, Tejashwi2 राबड़ी देवी की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये हमारी मम्मी जी हैं, मम्मी जी को भी ढेर सारी बधाइयां इस दौरान राबड़ी आवास पर मौजूद कुछ कर्मचारी भी खुद को रोक नहीं सके, किन्नरों के साथ ताल से ताल मिलाने लगे।