AAP विधायक लड्डू के साथ कुमार विश्वास के घर पहुंचे, ट्विटर पर इस बात को लेकर हुई थी बहस

kumar balyan

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था, जिसके बाद आप विधायक नरेश बाल्यान भी मैदान में उतर गये।

New Delhi, Mar 10 : पंजाब में आप को प्रचंड बहुमत मिला है, इस बीच पार्टी के नेताओं के तेवर भी बदल गये हैं, अब पुराने बयानों पर मोर्चा खोला जा रहा है, निशाने पर आप में साइडलाइन चल रहे कुमार विश्वास हैं, आप विधायक नरेश बाल्यान बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ कुमार विश्वास के आवास पर पहुंचे, बीते दिनों ट्विटर पर दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी।

आबकारी नीति
दरअसल दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था, जिसके बाद आप विधायक नरेश बाल्यान भी मैदान में उतर गये, दोनों के बीच ट्विटर पर ही बहस होने लगी। कुमार विश्वास ने कहा था कि पीने वालों की उम्र 21 से 18 करने तथा 1000 नये ठेके खुलवाने की पॉलिसी लागू करने की सिफारिश करके 2016 में दिल्ली शराब माफिया, दारु जमाखोर विधायक के साथ मेरे पास आया था, मैंने दुत्कार कर भगाया था, दोनों नेताओं को चेताया था, अब छोटे वाले के साले ने 500 करोड़ की डील में मामला सैट कर लिया है।

आप विधायक का पलटवार
इसके जवाब में नरेश बाल्यान ने कहा था कि लगता है कि आज सुबह गलत पदार्थ का सेवन कर लिया है आपने, 2021 तक दिल्ली में शराब पीने की आयु 25 साल थी, नई नीति के बाद 21 साल की गई है, दूसरा तथ्य ये है कि शराब का एक भी ठेका नहीं बढा है, बल्कि 4 कम हुए हैं, बाकी हमें पता है कि राज्यसभा का दर्द जीवन भर रहेगा, ऐसे ही झूठ फैलाते रहे।

कुमार का ट्वीट
चोर जो चुप ही लगा जाता तो वो कम पिटता, बाप का नाम बताने की जरुरत क्या थी, मैंने तो बस दारु जमाखोर विधायक लिखा था, तुम ही आये थे, ये जताने की जरुरत क्या थी बालक। ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था।