मुझे अपने सुरक्षाकर्मी पर भी भरोसा नहीं क्या पता गोली मार दें, आजम खान के बेटे का बड़ा बयान

azam khan

अब्दुल्ला आजम ने ये भी कहा कि मेरे साथ जो सुरक्षाकर्मी लगाये गये हैं, वो मेरी रेकी के लिये लगाये गये हैं, मुझे किसी की सुरक्षा की जरुरत नहीं है।

New Delhi, Jan 28 : यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं की बयानबाजी ने सियासी पारा चढा रखा है, रामपुर से सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि मुझे मेरे साथ जो पुलिस वाले चल रहे हैं, उन पर ही भरोसा नहीं है, क्या पता वही किसी चीज में रख दें, या फिर गोली मार दें, इसके साथ उन्होने कहा कि मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है, या फिर मेरे साथ रहने वाले लोग करते हैं।

रेकी के लिये सुरक्षाकर्मी
अब्दुल्ला आजम ने ये भी कहा कि मेरे साथ जो सुरक्षाकर्मी लगाये गये हैं, वो मेरी रेकी के लिये लगाये गये हैं, मुझे किसी की सुरक्षा की जरुरत नहीं है, मेरे चुनाव पर तो जिक्र ही नहीं हो रहा है, बस मेरे नामांकन की चर्चा हो रही है, साथ ही उन्होने कहा कि मेरा नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर के सामने है, और हम सबको उनके फैसले का इंतजार कर लेना चाहिये, इसके साथ उन्होने अपने विरोधियों से कहा कि आप मजबूती से चुनाव लड़ो और मैं गलत हूं, तो मुझे हराओ, आपके साथ अधिकारी और दो-दो सरकारें हैं।

पर्चा खारिज होने का अंदेशा
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने अब्दुल्ला आजम को रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है, लेकिन उन्हें अपना पर्चा खारिज होने का अंदेशा है, इसी वजह से उनकी मां और आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार स्वार सीट से ही नामांकन किया है, ताकि अगर बेटे का पर्चा खारिज होता है, तो वो वहां से चुनाव लड़ सके, बीजेपी के सहयोगी दल अपना दल (एस) ने रामपुर के नवाब काजिम अली खान के बेटे हैदर अली को उम्मीदवार बनाया है।

कब है वोटिंग
यूपी में सात चरणों में मतदान होना है, इसकी शुरुआत 10 फरवरी को पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 58 सीटों से होगी, इसके बाद दूसरे चरण में प्रदेश की 55 सीटों पर मतदान होगा, वहीं तीसरे चरण में 59, चौथे चरण में 60, पांचवें चरण में 60, 6ठें चरण में 57 और सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होना है। मतों की गणना 10 मार्च को होगी।

https://youtu.be/wvmyWuuHNns