ममता बनर्जी की बहू से एयरपोर्ट पर दो किलो सोना जब्त, बीजेपी ने कही ऐसी बात

अभिषेक बनर्जी की पत्नी थाई एयरवेज की फ्लाइट से कोलकाता लौट रही थी, तभी कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उनके सामान की चेंकिंग की।

New Delhi, Mar 19  : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की बहू कोलकाता एयरपोर्ट पर दो किलो सोने के साथ पकड़ी गई है, आपको बता दें कि पकड़ी गई महिला ममता बनर्जी के भतीजे विधायक अभिषेक बनर्जी की पत्नी हैं, वो थाई एयरवेज की फ्लाइट से बैंकॉक से कोलकाता लौट रही थी, अभिषेक बनर्जी को टीएमसी में ममता बनर्जी का उत्तराधिकारी माना जाता था, बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर हमला करना शुरु कर दिया है।

कस्टम विभाग कर रही पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीएमसी में नंबर दो कहे जाने वाले अभिषेक की पत्नी को कोलकाता एयरपोर्ट पर दो किलो सोने के साथ कस्टम विभाग ने पकड़ा है, फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है, कस्टम विभाग द्वारा उन्हें पकड़े जाने पर स्थानीय पुलिस और कस्टम विभाग के अधिकारियों के बीच भी विवाद हो गई, क्योंकि पकड़ी गई महिला प्रदेश सरकार में नंबर दो कहे जाने वाले अभिषेक बनर्जी की पत्नी हैं।

पति को बुलाया गया
जानकारी के अनुसार अभिषेक की पत्नी थाई एयरवेज की फ्लाइट से कोलकाता लौट रही थी, तभी कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उनके सामान की चेंकिंग की, जिसमें दो किलों सोना मिला, महिला ने तुरंत अपने पति को बुलाया, जिसके बाद कोलकाता पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, कुछ देर के बाद पुलिस और कस्टम विभाग के अधिकारियों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझाया।

अभिषेक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं
मामले में कस्टम विभाग के सूत्रों का कहना है कि पकड़ी गई महिला अभिषेक बनर्जी की पत्नी थी, अभिषेक ममता बनर्जी के भतीजे हैं, उन्हें पार्टी में नंहर दो माना जाता है, वो पश्चिम बंगाल से विधायक भी हैं, हालांकि जब इस बारे में अभिषेक से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उन्होने कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

बीजेपी का हमला
घटना के बाद बीजेपी नेताओं ने टीएमसी को घेरना शुरु कर दिया है, घटना के बाद राज्यसभा सांसद स्वप्न दास गुप्ता ने ट्वीट किया है, कि अपना चेहरा बचाने के लिये स्थानीय पुलिस का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी इस मामले में कहा कि मामले की जांच होनी चाहिये, क्योंकि जो महिला पकड़ी गई थी, क्या वो युवा राजनेता की पत्नी है।