प्रेमी के सामने खुद को और 13 साल की बेटी को निर्वस्त्र करती थी महिला, CCTV में सबकुछ कैद

video

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई, तो उसने बेटी से इस बारे में बात की, पिता के पूछने पर बेटी ने रोते हुए सबकुछ उसे बता दिया।

New Delhi, Nov 30 : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक महिला की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है, दरअसल महिला अपने प्रेमी के साथ वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र हो जाती थी, शक होने पर पति ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगाये, तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ अपनी 13 साल की बेटी को भी निर्वस्त्र किया था, सीसीटीवी फुटेज में आपत्तिजनक चीजें देखने के बाद पति ने थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्नी की निगरानी
मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का है, जहां पर रहने वाले एक शख्स के परिवार में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं, युवक को अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था, बेटे और आस-पास के कुछ लोगों से भी उसे जानकारी मिल रही थी कि उसकी अनुपस्थिति में उसके घर गैर मर्द आते हैं, पत्नी की हरकतों की सच्चाई जानने के लिये युवक ने अक्टूबर महीने में अपने घर में चुपचाप सीसीटीवी कैमरे लगा दिये, जिसे मोबाइल के जरिये लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा।

पत्नी की हरकतें
घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को पत्नी की हरकतों की जानकारी हुई, तो उसने बेटी से इस बारे में बात की, पिता के पूछने पर बेटी ने रोते हुए सबकुछ उसे बता दिया, बच्ची ने पिता को बताया कि उसने मां की मारने की धमकी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया था, आरोप है कि इस बारे में पति ने जब पत्नी और उसके प्रेमी से बात की, तो दोनों गलती मानने के बजाय उसे ही धमकाने लगे।

पुलिस भी हैरान
2 दिन पहले पति ने कविनगर थाने की पुलिस को पत्नी की करतूत के साथ वीडियो फुटेज भी दिया, तो पुलिस भी हैरान रह गई, सीसीटीवी फुटेज में पत्नी नंगी होकर प्रेमी से वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही है, वहीं एक दूसरे वीडियो में प्रेमी के घर में आने पर उसके सामने अपनी 13 साल की बेटी को नंगी करके उसे गलत तरीके से छूने की तस्वीर है, प्रेमी की इस हरकत का महिला कोई विरोध नहीं कर रही। पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ ज्यादातर मैसेंजर पर वीडियो कॉल करती थी, कैमरे की फुटेज से 40 दिन पहले युवक को पत्नी की करतूत का पता चला, पति का कहना है कि उसे पत्नी और उसके प्रेमी से जान का खतरा है, दोनों ने उसे हत्या की धमकी दी है, उन्होने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। पति ने महिला और उसके प्रेमी अनुज के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट तथा जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस की कार्रवाई के डर से पत्नी घर से कहीं चली गई है, कविनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पति ने वीडियो फुटेज पुलिस को दी है, जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।