इंस्टाग्राम पर दोस्ती, जबरन पिलाई बीयर, फिर चलती कार में

car

पीड़िता युवती ने बताया कि आरोपित 40 किमी दूर फरह टोल से यू-टर्न लेने के बाद वापस आ गये, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

New Delhi, Dec 24 : आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में युवती से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है, पुलिस के अनुसार युवती टुंडला की रहने वाली हैं, बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी, इसी युवक ने युवती को 19 दिसंबर को मिलने के बहाने आगरा बुलाया, कार में उसे सिकंदरा की ओर ले गया, पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कार में बैठाने के बाद रास्ते में बीयर और सिगरेट खरीदी, उसे जबरन बीयर पिलाने लगे, विरोध पर पिटाई की, रास्ते में कृष्णा और हेमंत ने दुष्कर्म किया, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

40 किमी तक रेप
घटना थाना सिकंदरा इलाके की है, पीड़िता युवती ने बताया कि आरोपित 40 किमी दूर फरह टोल से यू-टर्न लेने के बाद वापस आ गये, girl शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिससे वो तीन दिन तक डर से सहमी रही। किसी को कुछ भी बताने की हिम्मत नहीं जुटा सकी।

सजा दिलाना चाहती है
टुंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही हैं, अब वो उन्हें सजा दिलाना चाहती हैं, पुलिस के अनुसार आरोपित कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है, girl 1 कृष्णा ने ग्रेजुएशन किया है, इसके बाद पिता का कारोबार संभाल रहा था, उसने पुलिस पूछताछ में युवती को बुलाने की पुष्टि की है, हालांकि पुलिस उससे पूछताछ में लगी है, वहीं दूसरा आरोपित हेमंत स्नातक कर रहा है।

एनएच पर कार दौड़ाया
आपको बता दें कि आरोपियों ने मथुरा-आगरा नेशनल हाइवे पर कार को वाटरवर्क्स से लेकर फरह टोल तक दौड़ाया था, इन रास्तों में तीन थानों की सीमा लगती है, जिसमें हरीपर्वत, न्यू आगरा, कमला नगर और सिकंदरा है, इसके अलावा ट्रांसपोर्ट नगर और रुनकता चौकी भी हाईवे से लगी है, युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना दोपहर 1 से ढाई बजे के बीच हुई थी।