हेयर ड्रेसर पर आया एयर होस्टेस का दिल, लव मैरिज के बाद हुआ प्यार का दर्दनाक The End

शादी के बाद सलीम युवती को सताने लगा, वो उसे बेल्ट से पीटता था। एक दिन लड़की रोती हुए अपने घर पहुंची, पूछने पर उसने अपने शरीर पर चोट के निशान दिखाये।

New Delhi, Oct 10 : पिछले तीन दिनों से लापता एयर होस्टेस का कोर्स करने वाली लड़की की अब लाश मिली है। लड़की के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके पति पर लगाया है। परिजनों ने बताया कि बेटी की जिद के आगे झुककर उन्होने उसकी शादी एक हेयर ड्रेसर से करा दी थी। बाद में पति और उसके घर वालों ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया। युवती के घर वालों ने बताया कि उसका पति उसे बेल्ट से पीटता था। एक दिन जब बेटी ने मां के सामने कपड़े उतारे, तो बेटी का हाल देख मां रोने लगी, इसी प्रताड़ना से परेशान होकर तीन दिन पहले लड़की कहीं चली गई थी।

बेटी की जिद के आगे हार गये थे परिजन
युवती के घर वालों ने बताया कि बेटी की खुशी के लिये हर बार वो उनकी बात मान लेते थे। पहले उसे बीएससी नर्सिंग करवाई, उसके बाद उसने कहा कि वो एयर होस्टेस का कोर्स करना चाहती है, उससे वो कोर्स भी करवा दिया। उसी दौरान लड़की की मुलाकात हेयर ड्रेसर युवक सलीम खान के साथ हुई । दोनों के बीच दोस्ती हुई, धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गया। बेटी सलीम से शादी की जिद करने लगी, परिजन तैयार नहीं थे, लेकिन बेटी की जिद की वजह से उन्हें मानना ही पड़ा।

प्यार ही बन गया दर्द
शादी के बाद सलीम युवती को सताने लगा, वो उसे बेल्ट से पीटता था। एक दिन लड़की रोती हुए अपने घर पहुंची, पूछने पर उसने अपने शरीर पर चोट के निशान दिखाये। जब लड़की के घर वालों ने सलीम से पूछताछ की, तो उल्टा वो अकड़ने लगा, जिसके बाद मामला पंचायत में पहुंचा, फिर राजीनामा करवा कर दोनों को घर भेज दिया गया, लेकिन उसके बाद भी हालात नहीं बदले।

पीट कर घर से निकाल दिया
लड़की की मां ने बताया कि सलीम ने युवती की पिटाई कर घर से निकाल दिया, जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। युवती की मां ने कहा कि कुछ समय पहले बेटी ने अपने प्यार के खातिर पूरे परिवार से बगावत की, घर वालों को परेशान किया, अब उसका प्यार ही उसके लिये दर्द बन गया।

तीन दिन बाद मिली लाश
घर वालों के अनुसार युवती तीन दिन पहले घर से निकली थी। अब खनौरी इलाके में उसकी लाश मिली है। उसकी मां का आरोप है कि उसकी हत्या पति सलीम ने ही की है। फिलहाल पटियाला सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। लड़की के पति के अलावा उसके परिजनों को भी नामजद किया गया है।