अश्विन की स्पेशल मांग हुई पूरी, एजाज पटेल के रातों-रात बढ गये फॉलोवर्स

ajaj patel (1)

एजाज पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट तो पहले से वेरिफाइड था, लेकिन उनका ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं था, इतना ही नहीं उनके फॉलोवर्स भी काफी कम थे।

New Delhi, Dec 07 : टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन के एक ट्वीट के किवी स्पिनर एजाज पटेल का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड हो गया, इतना ही नहीं एक ही दिन में उनके हजारों फॉलोवर्स भी बढ गये हैं, एजाज पटेल के लिये टीम इंडिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज काफी यादगार रही। कानपुर में उन्होने अपनी बल्लेबाजी से टीम को हारने से बचाया, तो मुंबई में पहली पारी में भारत के 10 विकेट हासिल कर इतिहास रच डाला। एजाज पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट तो पहले से वेरिफाइड था, लेकिन उनका ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं था, इतना ही नहीं उनके फॉलोवर्स भी काफी कम थे।

अश्विन का ट्वीट
मुंबई टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज अश्विन ने एजाज पटेल और ट्विटर वेरिफाइड को टैग कर एक ट्वीट किया, Ashwin Rahane उन्होने लिखा, डियर वेरिफाइड ट्विटर एक पारी में 10 विकेट लेने वाला शख्स कम से कम वेरिफाइड अकाउंट का हकदार है।

बढ गये फॉलोवर
अश्विन के ट्वीट के कुछ समय बाद ही एजाज पटेल का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड हो गया, उस पर ब्लू टिक आ गया, एजाज पटेल के जहां पहले 5 हजार प्लस फॉलोवर्स थे, ajaj patel वो भी बढकर करीब 20 हजार से ज्यादा हो गये, इसके लिये भी अश्विन ने ट्विटर वेरिफाइड को शुक्रिया कहा है।

टीम इंडिया की जीत
मुंबई टेस्ट में टीम इंडिया ने 372 रनों से शानदार जीत हासिल कर सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लिया, अश्विन ने इस मैच की दोनों पारियों में 4-4 विकेट हासिल किये, team india1 मैच विनिंग विकेट लेते ही अश्विन ने होम ग्राउंड पर 300 टेस्ट विकेट का आंकड़ा छू लिया, अश्विन से पहले अनिल कुंबले इकलौते भारतीय गेंदबाज थे, जिन्होने होमग्राउंड पर ऐसा कारनामा किया था, कुंबले के खाते में होमग्राउंड पर 350 विकेट दर्ज हैं।