वीडियो- कलेक्ट्रेट परिसर में दो महिला वकीलों के बीच जमकर मारपीट, एक ने ऐसे जान देने की कोशिश की

women Fight

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
झगड़ा करने वाली दोनों महिला पेशे से वकील है, अजमेर कोर्ट परिसर में दोनों के बीच विवाद टेबल लगाने को लेकर शुरु हुआ।

New Delhi, May 03 : अजमेर के जिला कोर्ट परिसर में दो महिलाओं के बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिली, बुधवार को यहां दो महिला वकील छोटी सी बात को लेकर झगड़ा करने लगी। दोनों का झगड़ा इतना बढ गया कि दोनों मारपीट करते हुए जमीन पर जा गिरी। वहां खड़े लोग मूकदर्शक बने रहे, किसी ने इस पूरे झगड़े और हाथापाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वायरल हो रहा है।

क्यों हुआ विवाद ?
बताया जा रहा है कि झगड़ा करने वाली दोनों महिला पेशे से वकील है, अजमेर कोर्ट परिसर में दोनों के बीच विवाद टेबल लगाने को लेकर शुरु हुआ। women Fight5दोनों महिला एक ही स्थान पर अपना टेबल लगाना चाहती थी। शुरु में बात कहासुनी से शुरु हुई और हाथापाई तक पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने करीब दस मिनट झगड़ा हो जाने के बाद दोनों को एक-दूसरे से अलग किया।

बातचीत आरोप के बाद हाथापाई तक पहुंची
अजमेर कलेक्ट्रेट परिसर में दोनों महिला वकीलों के टेबल लगाने के बात पहले आरोप से शुरु हुई, दोनों एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगा रही थी, viral-video-ajmer-1फिर बात हाथा-पाई तक पहुंच गई। एक-दूसरे से मारपीट करने के दौरान दोनों जमीन पर गिर पड़ी, फिर भी एक-दूसरे को दोनों छोड़ने को तैयार नहीं थी। वहां खड़े लोगों ने दोनों को उठाया और एक-दूसरे से अलग किया।

आत्महत्या की कोशिश
झगड़ा खत्म होने के बाद इनमें से एक महिला विजय लक्ष्मी ने पानी की टंकी से खूदकर जान देने की भी कोशिश की।women Fight3 वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पानी की टंकी की ऊंचाई कम होने की वजह से महिला बच गई, नहीं तो महिला को चोट आ सकती थी, या फिर जान भी जा सकती थी।

पुलिस ले गई थाने
जब विजय लक्ष्मी ने पानी की टंकी से कूदकर जान देने की कोशिश की, तो भीड़ में से किसी शख्स ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी, women Fight4जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को अपने साथ थाने ले गई। फिलहाल पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

किसी भी व्यक्ति ने नहीं की बीच-बचाव की कोशिश
दोनों वकील महिला आपस में हाथपाई करती रही, लेकिन वहां मौजूद किसी भी शख्स ने दोनों को छुड़ाने या फिर बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। women Fight2करीब दस मिनट मारपीट हो जाने के बाद दोनों जमीन पर गिर पड़ी, उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह एक-दूसरे से अलग किया ।

हमेशा अनबन रहती है
रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों महिला वकीलों के बीच हमेशा अनबन रहती है, दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं, women Fight1जब भी दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ मौका मिलता है, तो एक-दूसरे का नुकसान भी पहुंचाने से पीछे नहीं हटती। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

यह कोई रेसलिंग कोर्ट नहीं है, बल्कि अजमेर जिला कलक्ट्रेट परिसर है। यहां दो महिलाएं एक दुसरे पर आरोप जड़ती हुई जमकर भिड़ी। दोनों ने एक दुसरे को इतना मारा कि लहुलुहान तक हो गई। दोनों अपने आप को वकील बता रही हैं। इस घटना के बाद एक महिला ने पानी के टैंक में कूदकर खुदकुशी का प्रयास भी किया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया। सूचना पर पहुंची सिविल लाईन थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

Posted by Navin Vaishnav on Wednesday, 2 May 2018