आलू से शराब बनवाएंगे अखिलेश यादव, आगरा में किया बड़ा वादा

akhilesh

अखिलेश यादव ने वहां मंच पर अपने साथ खड़े सपा उम्मीदवार का परिचय देते हुए कहा, कि ये एग्रीकल्चर के प्रोफेसर हैं, ये जो एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर हैं, इन्हें विधायक बनाओ।

New Delhi, Feb 07 : सपा अध्यक्ष तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी में सपा की सरकार बनने पर आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का वादा किया है, अखिलेश ने आगरा में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि यूपी में सपा की सरकार बनती है, तो वो आलू प्रोसेसिंग यूनिट लगवाएंगे, जरुरत हुई तो आलू से शराब बनाने के लिये वोदका प्लांट भी लगवाने का काम करेंगे।

इन्हें विधायक बनाओ
अखिलेश यादव ने वहां मंच पर अपने साथ खड़े सपा उम्मीदवार का परिचय देते हुए कहा, कि ये एग्रीकल्चर के प्रोफेसर हैं, ये जो एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर हैं, akhilesh yadav इन्हें विधायक बनाओ, आलू के प्रोसेसिंग यूनिट लगाना हो, चाहे हमें वोदका का प्लांट लगवाना पड़े, वो हम इनसे लगवाने का काम करेंगे।

आलू से वोदका बन सकता है
अखिलेश यादव ने इसके साथ सपा उम्मीदवार से पूछा, बताओ आलू से वोदका बन सकता है, शराब बन सकती है कि नहीं, भई इनसे पूछ लें, ये पढे लिखे हैं, हम तो अपनी पढाई भूल गये, प्रत्याशी ने भी इशारे में अखिलेश यादव की बात पर हामी भर दी।

जनता को परेशानी
अखिलेश ने इसके साथ ही कहा कि बीजेपी ने जनता को परेशानी दी है, किसानों, नौजवानों को अपमानित किया है, पुलिस, स्वास्थ्य, शिक्षा-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है, महंगाई और बेरोजगारी के लिये बीजेपी सरकार को जिम्मेदार बताते हुए उन्होने कहा कि डीजल, पेट्रोल, दवा, इलाज, खाद, बीज सबकुछ बीजेपी सरकार ने महंगा कर दिया, इस सरकार ने बिजली का उत्पादन बढाने के लिये कोई काम नहीं किया, लेकिन बिजली का बिल बढा दिया। अखिलेश ने इसके साथ ही कहा कि ये चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, लोकतंत्र, तथा संविधान को बचाने का चुनाव है, उन्होने दावा किया कि पहले चरण से ही बीजेपी का सफाया होगा, पश्चिम में बीजेपी का सूरज डूब जाएगा।