मेहा के हाथ पर है अक्षर पटेल के नाम का टैटू, जानिये क्या करती है ऑलराउंडर की ‘लेडी लक’

Akshar Patel1

पेशे से डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट मेहा का एक टैटू खूब वायरल हो रहा है, उनके इस टैटू पर तो भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट उनकी टांग खिंचाई भी कर चुके हैं।

New Delhi, Jan 21 : टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन के मौके पर अपनी जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत की है, अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर ली है, अक्षर और मेहा दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, अब दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर मेहा कौन है।

कौन है मेहा
पेशे से डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट मेहा का एक टैटू खूब वायरल हो रहा है, उनके इस टैटू पर तो भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट उनकी टांग खिंचाई भी कर चुके हैं, मेहा ने अपने हाथ पर अक्षर पटेल का नाम का टैटू बनवाया हुआ है, उन्होने अपने हाथ पर लिखवाया है अक्ष

पटेल को टैग करें
मेहा के इस टैटू पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने कमेंट करते हुए लिखा, इसमें पटेल को टैग करें, उनका ये कमेंट वायरल हो रहा है, Akshar Patel5 वैसे भी लोग अक्षर की होने वाली पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं, उनसे जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

जन्मदिन पर सगाई
अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन के दौरान ही सगाई की प्लानिंग कर रखी है, उन्होने अपने जन्मदिन पार्टी की तस्वीरों से इस बात को साफ कर दिया। आपको बता दें कि अक्षर चोटिल है, इस वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं, उनके जल्द वापसी करने की संभावना है।