कोरोना- दिल्ली में सभी निजी ऑफिसों को बंद करने का आदेश, और भी सख्त पाबंदियां लागू

corona7

डीडीएमए ने और सख्त पाबंदियां लागू की है, आदेश के तहत दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट तथा बार भी बंद किये गये हैं, अब रेस्टोरेंट से फूड आइटम की होम डिलीवरी तथा टेकअवे की सुविधा रहेगी।

New Delhi, Jan 11 : दिल्ली में कोरोना के बढते संकट को ध्यान में रखते हुए सख्ती बढा दी गई है, अब दिल्ली के सभी प्राइवेट ऑफिस पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया गया है, सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे, दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने ये आदेश दिया है, अभी तक प्राइवेट ऑफिस 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे थे।

सख्त पाबंदिया
डीडीएमए ने और सख्त पाबंदियां लागू की है, आदेश के तहत दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट तथा बार भी बंद किये गये हैं, अब रेस्टोरेंट से फूड आइटम की होम डिलीवरी तथा टेकअवे की सुविधा रहेगी, अब तक रेस्टोरेंट और बार भी 50 फीसदी क्षमता के साथ खुले हुए थे, ऑफिसों की बात करें, तो सिर्फ आपात सेवा और जरुरी चीजों के ऑफिस खुलने की छूट होगी।

नाइट और वीकेंड कर्फ्यू
दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये पहले ही काफी सख्ती की गई है, जिसमें नाइट कर्फ्यू के बाद वीकेंड कर्फ्यू भी लगाया गया था, लेकिन इसका ठोस परिणाम देखने को फिलहाल नहीं मिला है। सरकार एक के बाद एक कड़े फैसले ले रही है, ताकि संक्रमण के चेन को तोड़ा जा सके।

बढ रहे मामले
आपको बता दें कि देश तथा दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले बढ रहे हैं, भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,68,063 नये केस सामने आये हैं, जबकि 277 लोगों की मौत हो चुकी है, ये आंकड़ा सोमवार के मुकाबले थोड़ कम जरुर है, लेकिन स्थिति अभी भी चिंताजनक है, दिल्ली की बात करें, तो सोमवार को 19166 नये केस सामने आये थे, 17 मरीजों की मौत हुई थी, दिल्ली में संक्रमण दर 25 फीसदी पहुंच गई है, यहां टेस्ट करवाने वाला हर चौथा आदमी कोरोना संक्रमित मिल रहा है।