IPL के बॉस का करीबी टीम में चयन के लिये मांगता था ‘लड़की’, युवा क्रिकेटर के आरोप से सनसनी

मोहम्मद अकरम पर आरोप है कि उन्होने टीम में चयन के लिये यूपी के एक युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा से लड़की की डिमांड की।

New Delhi, Jul 19 : इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला के असिस्टेंट पर बेहद गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल राजीव शुक्ला के असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर आरोप है कि वो टीम में चयन करने के बदले कॉल गर्ल की डिमांड करते हैं। अकरम पर ये आरोप यूपी के एक युवा क्रिकेटर ने लगाया है। इस सनसनी खेज मामले के बाद यूपी क्रिकेट बोर्ड में हंगामा मचना तय माना जा रहा है।

युवा क्रिकेटर ने लगाया आरोप
आपको बता दें कि मोहम्मद अकरम पर आरोप है कि उन्होने टीम में चयन के लिये यूपी के एक युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा से लड़की की डिमांड की। Cricket 2हिंदी न्यूज चैनल न्यूज वन ने इस मामले में एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें कथित रुप से मोहम्मद अकरम सैफी बातचीत कर रहे हैं। हालांकि हम इस टेप के सच्चे होने का दावा नहीं करते हैं। अभी इसकी जांच नहीं की गई है।

पैसों के साथ लड़की की डिमांड
युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा के हवाले से चैनल ने अकरम सैफी पर आरोप लगाया है कि वो बीसीसीआई के एज ग्रुप में खिलाने के लिये पैसों के साथ-साथ लड़की की भी डिमांड करते थे। साथ ही वो फर्जी प्रमाण पत्र भी मुहैया करवाते थे, ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो, आप बस पैसे के साथ लड़की का इंतजाम करो, टीम में चयन करवाने का दावा वो करते थे।

अकरम ने बताया साजिश
हालांकि जब इस मामले में मोहम्मद अकरम सैफी से बात करने की कोशिश की गई, तो पहले तो वो बचने की कोशिश करते रहे, फिर जब मीडिया ने बार-बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होने इन आरोपों से इनकार किया और इसे अपने खिलाफ पूरी तरह से साजिश बताया। उन्होने कहा कि जल्द ही साजिश करने वालों का वो पर्दाफाश करेंगे।

पहले भी लग चुके हैं आरोप
वैसे आपको बता दें कि सिर्फ राहुल शर्मा ही नहीं बल्कि दूसरे कुछ युवा खिलाड़ियों ने भी अकरम पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उनके अनुसार अकरम के पास यूपी क्रिकेट एसोसिएशन में भले कोई पद ना हो, लेकिन वो टीम चयन से लेकर बाकी चीजों में भी दखल रखने का दावा करते हैं, उन पर ये भी आरोप लग चुका है कि वो यूपी क्रिकेट एसोसिएशन में अवैध काम करते हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने की जांच की मांग
राजीव शुक्ला के असिस्टेंट पर लगे गंभीर आरोप के बाद यूपी और टीम इंडिया के लिये खेल चुके आरपी सिंह और मोहम्मद कैफ भी बेहद निराश हैं, उन्होने इस पूरे मामले की जांच की मांग की है। दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डाल कर पूरे मामले को बेहद गंभीर बताते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।