एक साथ दो लड़कियों को धोखा दे रहा था रोहित तोमर, सामने आई पीड़िता ने किये सन्न करने वाले खुलासे

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं….
इस वीडियो में नजर आने वाली पीड़िता अब सामने आई है और आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाये हैं।

New Delhi, Sep 20 : पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रही है, वो लड़की को हाथ और पैरों से पीट रहा है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री ने इस पर संज्ञान लिया था और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिये थे। इस वीडियो में नजर आने वाली पीड़िता अब सामने आई है और आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाये हैं।

पीड़िता के साथ दुष्कर्म
अब इस मामले की एक-एक चीजें खुलकर बाहर आ रही है। पीड़िता अब सामने आई है, उसने इंडिया टुडे वेबसाइट को बताया कि रोहित तोमर ने उसकी बेरहमी से पिटाई करने के पहले बाथरुम में उसके साथ दुष्कर्म किया, विरोध करने पर पिटाई की। फिर पिटाई करते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो में साफ दिख रहा था कि पीड़िता बार-बार आरोपित शख्स से छोड़ देने की गुहार लगा रही है, लेकिन वो हैवानित से पेश आ रहा है।

दुष्कर्म का मामला दर्ज
खुद के साथ हुई हैवानियत के बाद बेसुध पड़ी पीड़िता ने जब होश संभाला, तो उसने आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया, आपको बता दें कि रोहित दिल्ली पुलिस के एएसआई अशोक तोमर का बेटा है, फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त में है, उसके पिता अशोक तोमर को भी सस्पेंड कर दिया गया है। पीड़िता ने कहा कि वो रोहित को उसके अपराध के लिये सजा दिलाना चाहती है।

2 सितंबर का वीडियो
पीड़िता ने बताया कि 2 सितंबर को रोहित ने उन्हें फोन किया और उत्तम नगर स्थित बीपीओ में मिलने के लिये बुलाया, लड़की लगातार मना करती रही, कि वो नहीं मिल सकेगी, लेकिन रोहित बार-बार उसे मिलने के लिये बुलाता रहा, जिसके बाद वो मिलने के लिये तैयार हो गई। जब वो वहां पहुंची, तो बाथरुम में रोहित ने उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ ऐसा बर्ताव करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

तीन साल की दोस्ती
पीड़िता ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से कहा कि रोहित और मैं 3 साल से साथ थे, दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे, रोहित तोमर ने मुझसे शादी का वादा किया था, लेकिन दो सितंबर को रोहित के दोस्त अली हसन (घटना का वीडियो बनाने वाला) ने लड़की को बताया कि रोहित की जिंदगी में एक और लड़की है, जिसके बाद मैंने रोहित से कहा कि वो दोनों में से किसी एक को चुने, दो जिंदगियां बर्बाद ना करे।

पिटाई शुरु कर दी
शुरुआत में रोहित ने दूसरी लड़की की बात से इंकार किया, फिर जब मैं वहां से निकलने लगी, तो वो मुझे पीटना शुरु कर दिया, मेरे अंदर इतनी भी ताकत नहीं थी, कि मैं वहां से भाग जाऊं, उसने मेरे पेट पर इतनी तेज लात मारी, कि दर्द की वजह से अभी तक ठीक से कुछ भी नहीं खा पा रही हूं, पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।