बिपिन रावत पर अल्ताफ अंसारी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़के लोगों ने पहुंचाया जेल

Jaipur

थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन होने के बाद कस्बे के अल्ताफ अंसारी पुत्र शौकत अंसारी ने गुरुवार को अपने फेसबुक तथा इंस्टाग्राम हैंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

New Delhi, Dec 11 : तमिलनाडु के कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत के निधन के बाद राजस्थान के टोंक ही नहीं बल्कि भीलवाड़ा जिले में भी एक युवक अल्ताफ अंसारी ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उनकी ये टिप्पणी वायरल होते ही लोगों में गुस्सा फैल गया, और उन्होने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया, आरोपी अल्ताफ ने सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर अलग-अलग कई कमेंट किये थे।

आपत्तिजनक टिप्पणी
मांडलगढ थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन होने के बाद कस्बे के अल्ताफ अंसारी पुत्र शौकत अंसारी ने गुरुवार को अपने फेसबुक तथा इंस्टाग्राम हैंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, Bipin rawat6 कस्बे के लोगों ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित का कबूलनामा
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में अपने हैंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना कबूल किया है, पुलिस ने आरोपित के सभी सोशल मीडिया हैंडल का रिकॉर्ड भी लिया है, अल्ताफ द्वारा गलत कमेंट करने के बाद लोग आक्रोशित थे, अल्ताफ की गिरफ्तारी के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ है।

टोंक में भी भड़क उठे लोग
आपको बता दें कि इससे पहले जयपुर से सटे टोंक जिले में भी युवक जावेद खान (21 साल) पुत्र अब्दुल नक्की खान ने बिपिन रावत पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट की थी, bipin rawat5 जिसे देखकर लोगों का गुस्सा भड़क उठा था, पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।