बिना पार्टी ज्वाइन किये ही काम पर लग गये अमर सिंह, ‘राजनीति की देवी’ पर किये कटाक्ष

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
अमर सिंह ने कहा कि तब की ममता दीदी और थीं, और अब की दीदी ये हैं जो कहती हैं, कि घुसपैठिये नहीं हैं, ये हमारे बिछड़े हुए भाई हैं।

New Delhi, Aug 23 : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह इन दिनों काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं, पिछले लंबे समय से हाशिये पर पड़े अमर सिंह को पीएम मोदी ने मुख्य धारा में ला दिया है, जिसके बाद से वो लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बुधवार को उन्होने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है, ममता बनर्जी को राजनीति की देवी कहते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि एनआरसी के मुद्दे को लेकर सत्ता के लालच ने उन्हें बदल दिया, वो घुसपैठियों को अपना बिछड़ा भाई बता रही हैं।

घुसपैठियों का विरोध किया था
अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं, अमर सिंह ने कहा है कि हर महिला देवी का स्वरुप होती है, पश्चिम बंगाल में तो उनके विशेष अराधना होती है, यहां राजनीति की देवी ममता दीदी जब विपक्ष में थी, तो सदन के काम को ना सिर्फ ठप्प किया करती थी, बल्कि स्पीकर के मेज पर कागज उड़ाते हुए गई थीं और घुसपैठियों का खुलकर विरोध किया था।

अब बदल गई
राज्यसभा सांसद ने आगे बोलते हुए कहा कि तब ममता दीदी ने कहा था कि वामपंथी नेता घुसपैठियों को वोटबैंक और राजनीतिक फायदे के लिये इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब खुद ममता बनर्जी बदल गई हैं। अब समय भी बदल गया है, क्योंकि वो खुद सत्ता में है, इसके साथ ही उनकी जरुरत भी बदल गई है, अब उनका राजनीतिक उदर है, जिसे इस राजनीतिक चारे की जरुरत है।

बिछड़े हुए भाई हैं
अमर सिंह ने कहा कि तब की ममता दीदी और थीं, और अब की दीदी ये हैं जो कहती हैं, कि घुसपैठिये नहीं हैं, ये हमारे बिछड़े हुए भाई हैं, अमर सिंह कहता हैं कि वो कहती हैं, ये मेले में बिछड़े हुए भाई हैं, इन्हें वापस लाओ, ये बहुत सारे हैं और वोट बैंक हैं, ऐसी राजनीति की देवी दीदी को मेरा शत-शत नमन। आपको बता दें कि असम में एनआरसी के मसले पर ममता बनर्जी ने खुलकर विरोध किया था, उन्होने कहा था कि जिन लोगों के नाम सूची में नहीं है, वो उन्हें पश्चिम बंगाल में शरण देने के लिये तैयार हैं।

मोदी के लिये काम करने में जुटे अमर सिंह
दूसरी ओर राज्यसभा सांसद अमर सिंह खुलेआम ऐलान कर चुके हैं, कि बीजेपी ज्वाइन करूं या ना करुं, अब मेरा जीवन मोदी जी को समर्पित है, बिना पार्टी ज्वाइन किये भी उनके लिये काम करता रहूंगा। इसी के तहत उन्होने ममता बनर्जी के खिलाफ बोलते हुए ये वीडियो बनाया है और ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….