अमर सिंह का अखिलेश-आजम पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, राक्षस से लेकर नमाजवादी तक कह दिया

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
अमर सिंह ने कहा कि मैं बड़ी स्क्रीन पर इस वीडियो को गांव-गांव और गली-गली में नहीं दिखाया, तो क्षत्रिय नहीं हूं।

New Delhi, Aug 26 : कभी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक वीडियो क्लिप जारी किया है, इस वीडियो में वो पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर बनाने के दावे पर सवाल खड़े किये हैं, अमर सिंह ने आजम खां के बहाने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी नहीं नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं।

आजम के बहाने अखिलेश पर वार
अखिलेश यादव को संबोधित करते हुए अमर सिंह ने कहा कि आपके पिता के राजनीतिक पुत्र आजम खां ने एक बयान में कहा है कि अमर सिंह को काट देना चाहिये, मेरी बेटियों पर तेजाब फेंकना चाहिये। आपके परिवार में भी बहूएं और बेटियां हैं, मैंने उनकी मदद की थी, लेकिन जब तुम लोगों की वजह से मैं जेल गया था, तब ना तुम आये थे और ना ही तुम्हारे पिता मेरे परिवार के आंसू पोंछने आये थे।

आजम खां को कहा राक्षस
अमर सिंह ने आजम खां को राक्षस बताते हुए कहा कि मैं उनके खिलाफ देश के हिंदू समाज से अपील करुंगा। भले इसके लिये मुझे सांप्रदायिकता का तमगा मिले। पूर्व सपा नेता ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता का मतलब स्वाभिमान त्यागना नहीं है, मैं अशफाक उल्ला खां और अब्दुल कलाम जैसे राष्ट्रवादी मुसलमानों का सम्मान करता हूं, लेकिन आजम खां जैसों का नहीं। आजम ने मुलायम सिंह के जन्मदिन के मौके पर अबू सलेम और दाउद को आदर्श बताया था, जिसमें पीएम मोदी को आतंकवादी कहा, भारत माता को डायन कहा।

ईंट का जबाव पत्थर से देंगे
अमर सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं बड़ी स्क्रीन पर इस वीडियो को गांव-गांव और गली-गली में नहीं दिखाया, तो क्षत्रिय नहीं हूं, इसके साथ ही क्षत्रिय का अर्थ समझाते हुए उन्होने कहा कि 12 बरस तक कुकुर जीवे, 16 जिये सियार, बरस 18 क्षत्रिय जीवे, आगे जीवन को धिक्कार। मैं उनकी एक-एक चुनौती का सामना करने के लिये तैयार हूं, ईंट का जबाव पत्थर से नहीं दिया, तो क्षत्रिय की औलाद नहीं।

अमर सिंह -आजम खान कलह
अमर सिंह और आजम खान एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं, दोनों एक-दूसरे के खिलाफ वार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं, अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से बाहर निकलवाने में आजम खां की बड़ी भूमिका कही जाती है, हालांकि जब अमर सिंह मुलायम सिंह यादव के करीबी थे, तो उन्होने आजम खां को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखवा दिया था। बाद में सपा में उनकी वापसी हुई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

‪My befitting reply to @samajwadiparty leader #AzamKhan @yadavakhilesh @BJP4India @aajtak @ANI @RSSorg @abpnewstv @ZeeNewsHindi @dna ‬

Posted by Amar Singh on Friday, 24 August 2018