तो क्या अखिलेश यादव को सताता है अमर सिंह का भूत, देखिये वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
अमर सिंह ने अखिलेश यादव को जबाव देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

New Delhi, Aug 14 : अमर सिंह कभी अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के शुभचिंतक हुआ करते थे, आज बीजेपी के पक्ष में बयानबाजी कर रहे हैं। तीन तलाक, कालाधन, और दलित जैसे मुद्दों पर खुलकर वो पीएम मोदी और बीजेपी के पक्ष में बोल रहे हैं। अब वो बीजेपी के विरोधियों को नसीहत देने से भी चूक नहीं रहे हैं। बीते सप्ताह उन्होने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा, कि ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि आप जहां भी रहें, स्वस्थ्य रहें, आपको मेरा भूत ना सताये।

अखिलेश यादव ने क्या कहा था ?
राज्यसभा सांसद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने अखिलेश यादव को टैग करते हुए उन्हें करारा जबाव दिया है, दरअसल पिछले दिनों एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा था कि अमर सिंह अंकल फिर से सपा में आ सकते हैं, लेकिन अब वो कैसे आएंगे, वो तो प्रधानमंत्री जी के साथ हैं, इसके साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि काला धन तो नहीं आया, लेकिन मोदी जी अमर अंकल की उपयोगिता को समझ गये।

अमर सिंह का करारा जबाव
जिसके बाद अमर सिंह ने अखिलेश यादव को जबाव देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कह रहे हैं, अखिलेश जी, मैं आपको बाल्यावस्था से जानता हूं, पढाई से लेकर शादी तक, कन्नौज का पहला टिकट और सपा प्रदेश अध्यक्ष के पद से नवाजने तक …. आपकी जड़ों में, आपके व्यक्तिव और कृतित्व के आईने में सिर्फ एक ही शक्ल दिखाई देगी, वो है अंकल की । इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ने गाने की दो लाइन गुनगुनाते हुए कहा कि तुम मुझे यूं ना भूला पाओगे। जब भी तुम सुनोगे गीत मेरे, साथ-साथ तुम भी जाओगे।

मेरा भूत ना सताये आपको
इसके बाद पूर्व सपा नेता ने कहा कि अखिलेश जी, ये आपके जीवन का गीत है, बचपन से जवानी और फिर जवानी से अब तक की यात्रा में आप मुझे ढूंढ नहीं पाये, आप मुझे नहीं मिल पाये, और मैं आपको नहीं मिल पाया, आदरणीय मोदी जी, जिन पर मैंने कोई उपकार नहीं किया, उन्होने साढे चार साल में मुझे ढूंढ निकाला, तो फिर आपके पेट में दर्द क्यों है ? मन में पीड़ा क्यों हैं ? इसके साथ ही अमर सिंह ने कहा कि मेरी भगवान से प्रार्थना है, आप जहां भी रहें, स्वस्थ्य रहें, आपको मेरा भूत नहीं सताये।

बीजेपी में जाने की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले दिनों लखनऊ के एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने मंच से अमर सिंह का नाम लिया था, तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उस कार्यक्रम में वो भगवा कुर्ता पहनकर पहुंचे थे, जिसके बाद से कहा जा रहा है कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, अमर सिंह के साथ ही जया प्रदा के भी बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है, हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनकी अलग पार्टी बनाने की चर्चा चल रही है।