जारी है अमर सिंह की ‘सौदेबाजी’, ट्वीट कर कहा ये कांग्रेस के लिये हानिकारक हैं

पिछले एक सप्ताह में अमर सिंह की सक्रियता काफी बढ गई है। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अमर सिंह को यूपी में निवेश लाने और महागठबंधन के चक्रव्यूह को तोड़ने की जिम्मेदारी दे सकते हैं।

New Delhi, Aug 03 : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ऐलान किया है कि वो 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी और पीएम मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके साथ ही उन्होने आजमगढ से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों को भी नकार दिया है। पीएम मोदी के भाषण में तवज्जो मिलने के बाद से सुर्खियों में आये अमर सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में वो मोदी-योगी की ओर से धुंआधार प्रचार करेंगे।

नहीं लड़ूंगा चुनाव
अमर सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे आजमगढ से चुनाव लड़ने की अटकलों का दौर जारी है, मैं फिलहाल निर्दलीय सांसद हूं, और अभी मेरा 4 साल का कार्यकाल बाकी है, इसके साथ ही उन्होने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि मैं मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ के पक्ष में सघन प्रचार करने को प्राथमिकता दूंगा, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वो सपा-बसपा गठबंधन को ठीक नहीं मानते, इसलिये बुआ और बबुआ को बिल्कुल सपोर्ट नहीं करेंगे।

विपक्ष पर ली चुटकी
इसके बाद उन्होने एक दूसरे ट्वीट पर विपक्षी एकता पर चुटकी लेने की कोशिश की है, उन्होने लिखा कि ममता बनर्जी संघीय मोर्चे की बात कर रही है, कांग्रेस महागठबंधन की बात कर रही है, मायावती और अखिलेश यादव भ्रमित हैं, क्योंकि बसपा प्रमुख यूपी से बाहर अपनी पार्टी का प्रसार करना चाह रही हैं, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है कि तीन एम यानी मायावती, ममता और मोदी कांग्रेस हाईकमान को हरा सकते हैं।

बिना पार्टी ज्वाइन किये ही करुंगा प्रचार
आपको बता दें कि पीएम मोदी और योगी के कार्यक्रम में अमर सिंह भगवा कुर्ता पहन कर पहुंचे थे, जिसके बाद उनके बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें तेज हो गई। जब उनसे पूछा गया, तो उन्होने कहा कि ना तो मुझे बीजेपी ज्वाइन करने के लिये पार्टी की ओर से कहा गया है और ना ही मैंने कोई इच्छा जाहिर की है। बिना पार्टी ज्वाइन किये ही मोदी जी के लिये प्रचार करुंगा, मेरा जीवन अब उन्हें समर्पित है।

आजमगढ से टिकट ऑफर
मालूम हो कि पीएम मोदी द्वारा अमर सिंह के नाम लिये जाने के बाद यूपी में बीजेपी की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अमर सिंह को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था, साथ ही उन्होने कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव में आजमगढ सीट उनकी पार्टी के हिस्से में आएगी, तो वो अमर सिंह को इस सीट से चुनाव लड़ने के लिये कहेंगे।

अमर सिंह को मिल सकती है जिम्मेदारी
पिछले एक सप्ताह में अमर सिंह की सक्रियता काफी बढ गई है। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अमर सिंह को यूपी में निवेश लाने और महागठबंधन के चक्रव्यूह को तोड़ने की जिम्मेदारी दे सकते हैं, हालांकि उनका पिछला रिकॉर्ड साफ-सुथरा नहीं रहा है, इस वजह से एक दूरी भी मेंटेन करने की कोशिश की जा रही है। अमर सिंह के बदले जय प्रदा को लोकसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट मिल सकता है।