‘सरकार बनते ही राम मंदिर निर्माण रोकना चाहते हैं अखिलेश’, अमित शाह का बड़ा बयान

amit shah

अमित शाह ने कहा कि 2022 में चौका लगाकर बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ करना है, अबकी बार 300 पार।

New Delhi, Dec 26 : यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यूपी के जालौन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि विपक्ष राममंदिर का निर्माण नहीं चाहता, अखिलेश यादव इस इंतजार में हैं कि उनकी सरकार बने और राम मंदिर का निर्माण रोक दिया जाए।

बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ करना है
अमित शाह ने कहा कि 2022 में चौका लगाकर बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ करना है, अबकी बार 300 पार, मायावती पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, बहनजी आती हैं, एक जाति का काम करती हैं, अखिलेश आते हैं दूसरी जाति का काम करते हैं, भाजपा सबका साथ सबका विकास करती है।

अखिलेश पर निशाना
अपने भाषण में कई बार अखिलेश को घेरते हुए दिखे, उन्होने कहा बाबू बहुत गुस्सा हैं, क्योंकि मोदी जी ने ट्रिपल तलाक खत्म कर दिया, yogi akhilesh अखिलेश विरोध कर रहे हैं, तलाक से आपका क्या लेना-देना, मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिया है मोदी जी ने।

सारे गुंडे पलायन कर गये
सीएम योगी के शासन में यूपी की कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 में मैं यहां प्रभारी बनकर आया, तो ये बात आती थी, कि सपा के गुंडे परेशान कर रहे हैं, तब कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गई थी कि CM yogi लोग अपनी बच्चियों को स्कूल और कॉलेज भेजने से कतरा रहे थे, लेकिन 5 साल में योगी के नेतृत्व वाली सरकार में सारे गुंडे पलायन कर गये। अमित शाह ने जनता से सवाल किया, कि आप बताइये राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों का साथ देंगे, या निर्दोषों पर गोली चलाने वालों का साथ देंगे, जनसभा को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी सांसद राजवीर सिंह समेत कई दिग्गजों ने संबोधित किया।