अमित शाह का कैराना में डोर-टू-डोर कैम्पेन, कहा पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गये

amit shah kairana

सीएम ने कानून-व्यवस्था में सुधार किया है, जिन लोगों ने उन्हें पलायन करवाया, अब वो पलायन कर चुके हैं- अमित शाह

New Delhi, Jan 23 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है, इस बीच केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामली के कैराना में डोर-टू-डोर कैम्पेन करते नजर आये, इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया, अमित शाह ने कहा कि यूपी में विकास का उत्साह दिख रहा है, विकास की प्राथमिक जरुरत कानून-व्यवस्था का ठीक होना है, मैं प्रदेश के लोगों को कहूंगा, कि अगर प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाये रखना है, तुष्टिकरण और एक जाति के लिये काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है, तो बीजेपी को विजयी बनाएं।

विकास को गति दी
अमित शाह ने कहा कि मैं जनवरी 2014 के बाद पहली बार कैराना आया हूं, 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने यूपी के विकास की धुरी अपने हाथों में ली, 2017 में यहां बीजेपी सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ सीएम बने, और विकास को गति दी। शाह ने कहा मोदी जी की सभी योजनाओं को सीएम योगी ने जमीनी स्तर पर लागू किया, ये वही कैराना है, जहां से पहले लोग पलायन कर रहे थे, लेकिन आज जब मैं यहां हूं, तो सीएम ने कानून-व्यवस्था में सुधार किया है, जिन लोगों ने उन्हें पलायन करवाया, अब वो पलायन कर चुके हैं।

विकास की नई लहर
बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में विकास की नई लहर देखने को मिल रही है, कई सड़कें, हवाई अड्डे, मेडिकल कॉलेज बनाये गये हैं, amit shah हर गरीब के घर में गैस कनेक्शन, शौचालय, बिजली, आयुष्मान भारत योजना कार्ड, मुफ्त टीके तथा कोरोना महामारी के दौरान मुफ्त राशन पहुंचाने का काम हुआ है।

सबसे विकसित राज्य
इसके साथ ही अमित शाह ने कहा, मुझे यूपी के लोगों में विश्वास दिखाई देता है, मुझे लगता है, कि आने वाले दिनों में यूपी भारत का सबसे विकसित राज्य बनने जा रहा है, यही कैराना है, जहां पहले लोग पलायन कर रहे थे, अब उनमें कई भय नहीं है।

https://youtu.be/u2q2AI2P6lE