‘अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान को जेल में रखना है तो फिर से कमल खिलाना है’

amit shah

प्रयागराज में अमित शाह पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे, यहां चुनावी रैली में शाह ने जनता चेताया, कहा कि बाहुबली और माफियाओं को जेल में रखना है तो फिर से कमल खिलाना है ।

New Delhi, Feb 22: गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गरजे । यहां एक चुनावी रैली को संबेाधित करते हुए शाह माफिया और बाहुबली के बहाने समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे । आपको बता दें 23 फरवरी को यूपी में चौथे चरण का चुनाव होना है, इसी के साथ पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है । इसी सिलसिले में प्रयागराज पहुंचे शाह ने कहा, अगर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान को जेल में रखना है तो फिर से कमल खिलाना है।

अखिलेश यादव पर हमला
कोरोना वैक्सीन को लेकर अमित शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर कटाक्ष मारे । शाह ने कहा, सपा सुप्रीमो कहते थे कि ये मोदी का टीका है, वैक्सीन मत लगवाइए । फिर खुद 10 दिन बाद जाकर वैक्सीन लगवा लिया । शाह ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है । बीजेपी सरकार बनी तो  5 साल किसी किसान को बिजली बिल नहीं देना होगा । अमित शाह ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया । कहा, कांग्रेस पार्टी ने कई सालों तक देश पर राज किया । उन्होंने जगजीवन राम और बाबा साहब अम्बेडकर का अपमान करने के अलावा कुछ नहीं किया । इतने साल हो गए, बाबा साहब अम्बेडकर को भारत रत्न नहीं मिला था, जब कांग्रेस पार्टी गई, तब बाबा साहब को भारत रत्न देने का काम हुआ ।

अमित शाह आगे बोले– जब संविधान दिवस मनाया जाता है तो कांग्रेस पार्टी उसका बहिष्कार करती है । वो नहीं चाहते कि संविधान से जो अधिकार गरीबों, पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को मिला है, उसका सम्मान हो । सपा-बसपा-कांग्रेस जो जातिवाद, परिवारवाद के आधार पर चलती हैं, ये उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकती. इनके शासन में घोटालों के गढ्ढे, परिवारवाद का स्पीड ब्रेकर, माफियाओं की टोल वसूली रही । इन्होंने गरीबों, पिछड़े और महिलाओं के लिए नो-एंट्री कर दी थी. ।

300 से ज्‍यादा सीटें दिलवानी हैं, कमल खिालाना है
देश के गृह मंत्री ने आगे कहा, अतीक अहमद, आजम खान और मुख्तार अंसारी सपा बसपा के शासन काल में सबको परेशान करते थे । आज ये सब जेल में है । अगर आपने गलती से भी अखिलेश की सरकार ला दी, तो ये जेल में रहेंगे क्या? अमित शाह ने कहा कि, बीजेपी को फिर से लाना है । 300 से ज्‍यादा सीटों पर जिताना है, कमल खिलाना है । शाह ने मंच से आंकड़े पेश करते हुए कहा, उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में डकैती में 72% की कमी आई, बलात्कार में 50% की कमी आई, लूट में 62% की कमी आई,  हत्या में 31% की और अपहरण में 29% की कमी लाने का काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है।