अमिताभ बच्चन से ट्रोलर ने पूछा केरल को कितना दिया दान? मिला झन्नाटेदार जबाव, हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की, इस तस्वीर में सदी के महानायक माइक के सामने गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Aug 24 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, खासतौर पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये वो इस प्लेटफॉर्म का भरपूर इस्तेमाल करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग अकसर उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश करते हैं, एक बार फिर से महानायक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं, दरअसल उन्हें केरल में आई बाढ में डोनेशन को लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि महानायक से मुंहतोड़ जबाव पाकर ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

तस्वीर पोस्ट किया
बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की, इस तस्वीर में सदी के महानायक माइक के सामने गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं, अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि मध्यरात्रि में रहने का सबसे अच्छा स्थान, केबीसी के दिन शूट खत्म करने के बाद एक माइक के सामने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में, अमिताभ बच्चन के इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया, केरल को डोनेशन दिया ?

अमिताभ ने किया रिप्लाई
वैसे तो आमतौर पर देखा जाता है कि कई यूजर सस्ती लोकप्रियता और दूसरी वजहों से महानायक की तस्वीरों पर अजब-गजब कमेंट करते रहते हैं, जिस पर अमिताभ रिप्लाई नहीं करते हैं, इस बार भी उम्मीद की जा रही थी, कि वो इसे इग्नोर कर देंगे, लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन ने इसे इग्नोर नहीं किया, उन्होने इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, जी दिया, पता चल गया आपको, आपने दिया क्या ?

बिग बी ने दिया इतना दान
आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने केरल बाढ पीड़ितों के लिये राहत कोष में 51 लाख रुपये की मदद दी थी, इसके साथ ही 75 वर्षीय सुपरस्टार ने प्रदेश के पीड़ितों के लिये कुछ सामान भी भिजवाया था। अमिताभ बच्चन ने केरल के सीएम राहत कोष में ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी द्वारा समन्वित राहत प्रयास में दान दिया था।

पैसे के साथ जरुरी सामान
ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि महानायक ने अपने कपड़ों के 6 बॉक्स भिजवाये थे, ताकि बाढ पीड़ितों को उसे दिया जा सकते। उन बॉक्सों में 80 जैकेट, 20 शर्ट, 25 पैंट और कुछ स्कॉफ शामिल थे। इसके साथ ही अमिताभ ने 40 जोड़ी जूते भी दान किये हैं, मालूम हो कि केरल भारी बारिश की वजह से बाढ की समस्या से जूझ रहा है, बाढ की वजह से यहां काफी जन-धन की क्षति हुई है।